मारफीन, चोरी की दो बाइक समेत शातिर गिरफ्तार

अवधनामा संवाददाता मसौली बाराबंकी(MasoliBarabanki)। पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद के निर्देश पर अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में मसौली पुलिस ने बाबा कुटी के निकट से एक शातिर अपराधी को 50 ग्राम मार्फिन के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त ने चोरी की दो बाइको को बरामद कराया। प्रभारी निरीक्षक
 | 
मारफीन, चोरी की दो बाइक समेत शातिर गिरफ्तार
अवधनामा संवाददाता
मसौली बाराबंकी(MasoliBarabanki)। पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद के निर्देश पर अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में मसौली पुलिस ने बाबा कुटी के निकट से एक शातिर अपराधी को 50 ग्राम मार्फिन के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त ने चोरी की दो बाइको को बरामद कराया।
प्रभारी निरीक्षक मसौली सुमित कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में थाना मसौली पुलिस टीम में शामिल चौकी प्रभारी सहादतगंज धर्मेन्द्र सिंह राठौर, उपनिरीक्षक कन्हैया पांडेय, हेड कॉन्स्टेबल चन्द्र प्रकाश शुक्ला, संजय कुमार, राजेश कुमार शातिर अभियुक्त शकील वारसी उर्फ संजय दत्त पुत्र स्व0 यासीन निवासी मोहल्ला कटरा थाना मसौली को बाबा कुटी के पास से गिरफ्तार किया। अभियुक्त के कब्जे से 50 ग्राम स्मैक बरामद हुआ व तथा पूछताछ में अभियुक्त ने थाना सतरिख से टीवीएस मोटर साइकिल नम्बर यूपी 41 ए एफ 9318 व अपाचे मोटर साइकिल नम्बर  यूपी 32 जी आर 9716 बरामद की।पुलीस की गिरफ्त में आया अभियुक्त शकील वारसी उर्फ संजय दत्त का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है इससे पूर्व आधा दर्जन से अधिक बार एनडीपीएस, चोरी, आबकारी आदि धाराओं में जेल जा चुका है।