उ प्र. सिख फोरम ने की देहरादून बांद्रा व गोल्डन टैम्पल का देवबंद में स्टाॅपेज देने की मांग

 | 
उ प्र. सिख फोरम ने की देहरादून बांद्रा व गोल्डन टैम्पल का देवबंद में स्टाॅपेज देने की मांग 

अवधनामा संवाददाता 

देवबंद: उत्तर प्रदेश सिख फोरम ने उत्तर रेलवे दिल्ली मंडल के सीपीटीएम को ज्ञापन भेजकर रेलवे विभाग द्वारा देहरादून-बांद्रा एक्सप्रेस 19019-19020 के स्टाॅपेज को देवबंद में पुनः चालू करने व गोल्डन टेम्पल एक्सप्रेस 12903-12904 का देवबंद में स्टाॅपेज देने की मांग की। 

स्टेशन अधीक्षक अनिल कुमार के माध्यम से सीपीटीएम को भेजे ज्ञापन में फोरम पदाधिकारियों ने कहा कि देवबंद एक ऐतिहासिक नगर है यहां देश के कोने कोने से लोगों का आना जाना लगा रहता है।  क्षेत्र के लोगों को अमृतसर व मुंबई की ओर जाने हेतु सहारनपुर व मुजफ्फरनगर से गोल्डन टेम्पल एक्सप्रेस में सवार होना पड़ता है जिससे समय व धन दोनों की बर्बादी होती है। जबकि ट्रेन रोजना देवबंद से गुजर रही है। वहींविभाग ने लाॅक डाउन के बाद देहरारदून- बांद्रा एक्सप्रेस का स्टाॅपेज भी देवबंद में बंद कर दिया है जिससे यात्रियों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। फोरम पदाधिकारियों ने सीपीटीएम से दोनों ट्रेनों का स्टाॅपेज देवबंद में करने की मांग की है।

ज्ञापन देने वालों में फोरम के महामंत्री गुरजोत सिंह सेठीचंद्रदीप सिंहदेवबंद प्रभारी बलदीप सिंहराजेश अनेजाहरविंदर सिंह बेदीराजपाल सिंह नारंगसंदीप धींगडा आदि मौजूद थे।