कांग्रेस की सरकार बनी तो बेरोजगारी होगी दूर: बाजीराव

प्रवेक्षको के सामने टिकट दावेदारों ने दिखाई ताकत, युवा नेता अजीत भारतीय सैकड़ों समर्थको के साथ पहुचें
 
 | 
 कांग्रेस की सरकार बनी तो बेरोजगारी होगी दूर: बाजीराव
अवधनामा संवाददाता 

प्रयागराज:  कांग्रेस पार्टी के फूलपुर विधानसभा का प्रतिज्ञा सम्मेलन रुद्रपुर में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बाजीराव खांडे ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि जब से कांग्रेस पार्टी का शासन नहीं है देश - प्रदेश में अराजकता का माहौल हैं ।  यूपी में बेरोजगारी भुखमरी महंगाई और गुंडागर्दी चरम पर पहुंच गई है। चारों तरफ अव्यवस्था अराजकता का बोलबाला है। जब तक कांग्रेस पार्टी को आप लोग शासन में नहीं लाएंगे देश भाजपा की गलत नीतियों का परिणाम भुगतना रहेगा। आज देश और संविधान बचाने की लड़ाई में हमारी नेता प्रियंका गाँधी सबसे आगे हैं।
कांग्रेस पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और विशिष्ट अतिथि मकसूद खान ने कहा कि प्रियंका गांधी के नेतृत्व में आप लोग कांग्रेश को जन मत दीजिए तभी देश का विकास संभव हो सकेगा और नौजवानों को काम मिलेगा। देश में खुशहाली आएगी । कार्यक्रम में प्रदेश के महासचिव राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि देश में अराजकता और अपराध चरम पर हैं। योगी और मोदी जी का शासन निरंकुश है। जिसका एकमात्र विकल्प कांग्रेस पार्टी है।
 कार्यक्रम में गंगा पार प्रभारी करमचंद बिंद ने कहा कि आज प्रदेश में भ्रष्टाचार व्याप्त है। प्रदेश सचिव उज्जवल शुक्ला फूलपुर पर्यवेक्षक संतोष श्रीवास्तव धनंजय शर्मा वसी अख्तर ,जिलाध्यक्ष सुरेश यादव, प्रदेश सचिव संजय तिवारी, विधानसभा फूलपुर के युवा कांग्रेस नेता अजीत भारतीय अपने सैकडों समर्थको के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुँचकर दावेदारी पेश करतें हुए फूलपुर में कांग्रेस पार्टी के लिए आशीर्वाद मांगा ।
इस अवसर पर अशफाक अहमद बृजेश सिंह देवराज उपाध्याय मोहनलाल मिश्रा विनय दुबे सिद्धनाथ मौर्य नशीम हाशमी विनय दुबे दिवाकर भारतीय, पूर्व प्रवक्ता
डॉ अजय प्रकाश सरोज,  सदफ फात्मा, नीलू मसीह ,समर बहादुर पटेल शदाब अहमद भोलानाथ तिवारी राजेंद्र मोहन मिश्रा गिरधारी लाल गौतम आदि लोगों सहित भारी संख्या में महिलाएं और क्षेत्रीय जन उपस्थित रहे।