भारी मात्रा में गांजा के साथ दो गिरफ्तार, असलहा कारतूस भी बरामद

 | 
भारी मात्रा में गांजा के साथ दो गिरफ्तार, असलहा कारतूस भी बरामद

अवधनामा संवाददाता हिफजुर्रहमान

मौदहा हमीरपुर। आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए जहां पुलिस सक्रियता दिखाने लगी है तो वहीं मादक पदार्थों के तश्करों ने भी मादक पदार्थों की जमाखोरी शुरू कर दी है।इसी सिलसिले में कोतवाली पुलिस ने दो अलग अलग स्थानों पर छापेमारी कर भारी मात्रा में गांजा और एक नाजायज तमंचा कारतूस के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।कोतवाली पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र के राठ रोठ के निकट बसवारी मार्ग पर एक संदिग्ध व्यक्ति को पूछताछ के लिए रोका,जब व्यक्ति की तलाशी ली गई तो कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नरायच निवासी भूरा पुत्र अब्बास के पास से पंद्रह किलो गांजा बरामद किया गया है।

वहीं कोतवाली क्षेत्र के अरतरा निवासी बसंत कुमार उर्फ लल्ला पण्डित के पास से दस किलो गांजा और एक तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है।कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।

वहीं क्षेत्राधिकारी रविप्रकाश सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी लल्ला पण्डित के विरुध्द कोतवाली मौदहा में गुण्डा एक्ट सहित बलात्कार और एससी एसटी एक्ट सहित एक दर्जन मामले गंभीर धाराओं में दर्ज हैं और उक्त आरोपी कोतवाली क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर अपराधी है पुलिस को लम्बे समय से इसकी तलाश थी।