भाई-बहन की हादसे में दर्दनाक मौत ​​​​​​​

 | 
 भाई-बहन की हादसे में दर्दनाक मौत

अवधनामा संवाददाता

राठ-हमीरपुर। राठ-उरई मार्ग स्थित ग्राम इटायल के पास एक तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आकर बाइक सवार भाई-बहन की दर्दनाक मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा पिकअप का अगला पहिया बर्स्ट होने की वजह से हुआ। बाइक सवार भाई-बहन फीस जमा करने चुरहा गांव के कॉलेज जा रहे थे। इस हादसे से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

नगर के मुहल्ला पठानपुरा निवासी रमेशचंद्र तिवारी चौपरा मंदिर में पुजारी है। उनकी पुत्री पूजा (22) बीए फाइनल तथा पुत्र मयंक (20) बीए प्रथम वर्ष के छात्र थे। और दोनों थाना चिकासी के ग्राम चुरहा में स्थित एक महाविद्यालय में पढ़ाई कर रहे थे। पिता ने बताया कि शुक्रवार की सुबह समय लगभग 11 बजे दोनों भाई-बहन बाइक पर सवार होकर कॉलेज फीस जमा करने के लिए जा रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक राठ-उरई मार्ग स्थित ग्राम इटायल मोड़ के पास पहुंची तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार पिकअप का अगला पहिया बर्स्ट हो गया जिससे पिकअप अनियंत्रित हो गई और बाइक सवार भाई-बहन को टक्कर मारते हुए निकल गई। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस कर्मियों की मदद से सीएचसी लाया गया, जहां पर मौजूद चिकित्सक डॉ.भरत राजपूत ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 

पिकअप चालक मौके से गाड़ी छोड़कर भाग खड़ा हुआ। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने भाई-बहन के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से मृतकों की मां शीला देवी सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थाना राठ के इंचार्ज प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिपाठी ने बताया है कि पिकअप को कब्जे में ले लिया गया है और अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।