चोरी की घटना का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

बंद मकान से दिनदहाड़े चोरी की घटना को देते थे अंजाम

 | 
चोरी की घटना का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

एक साथ चार थाना क्षेत्रों में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलाशा

अवधनामा संवाददाता  

कुशीनगर। जिले की स्वाट व कसया पुलिस की संयुक्त टीम ने एक साथ चार थाना क्षेत्रों में हुई चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश किया है। चोरी की घटना में शामिल तीन अभियुक्तो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया वही इन अभियुक्तो के पास से एक सोने की चैन व 12.40 लाख रुपये भी बरामद की है। 

शुक्रवार को एसपी संचिन्द्र पटेल ने प्रेसवार्ता के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों के द्वारा थाना सहजनवा, कसया, हाटा व तुर्कपट्टी क्षेत्र में बंद पड़े मकानों में दिनदहाड़े चोरी की घटनाओं का अंजाम दिया जा रहा था। चोरी की मामले में सम्बंधित थानों में मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई थी। इसी क्रम में स्वाट टीम व कसया पुलिस को मुखबीर की सूचना मिली कि हाईवे अंडरपास ओवरब्रीज पेट्रोल पम्प देवरिया रोड कसया के पास से चोरी की घटनाओं से संबंधित अभियुक्तगण राहुल गौड़ पुत्र रघुनाथ गौड़ निवासी छोटकी सपरी थाना गौरी बाजार जनपद देवरिया, अखिलेश चौहान पुत्र दीनबन्धु चौहान निवासी मोहल्ला कलेक्ट्री थाना शाहपुर जनपद गोरखपुर व ज्वेलर्स सन्नी देओल राजभर पुत्र देवीलाल निवासी गायत्रीनगर थाना शाहपुर जनपद गोरखपुर को गिरफ्तार किया गया है। इन अभियुक्तो के विरुद्ध संबंधित थानों में मुकदमा दर्ज था। थाना तुर्कपट्टी से सम्बन्धित चोरी किये गये रूपये कुल 2 लाख 40 हजार नगद व एक सोने की चैन बरामद हुआ है। तीनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया।

पूछताछ में अभियुक्तों को कबूला अपराध

पुलिस के पूछताछ में अभियुक्तो द्वारा थाना कसया, हाटा, तुर्कपट्टी व सहजनवा गोरखपुर में दिन में बन्द मकानो में चोरी किया जाता था तथा चोरी के माल को ज्वेलर्स सन्नी देओल राजभर पुत्र देवीलाल निवासी गायत्रीनगर थाना शाहपुर जनपद गोरखपुर को बेचकर रूपया प्राप्त करते थे और नेपाल जाकर कैशीनो में जुआ आदि खेलते थे।