सपा सरकार के कुशासन और भ्रष्टाचार का पाप समाजवादी इत्र से धुलने वाली नहीं- हरीश द्विवेदी

सपा सरकार के काले कारनामों की सड़ांध का परिणाम है समाजवादी इत्र

 | 
सपा सरकार के कुशासन और भ्रष्टाचार का पाप समाजवादी इत्र से धुलने वाली नहीं- हरीश द्विवेदी
अवधनामा संवाददाता


कुशीनगर। भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा मंगलवार को कुशीनगर में तथागत भगवान बुद्ध परिनिर्वाण मन्दिर में दर्शन पूजन के बाद फाजिलनगर और तमकुहीराज रामलीला मैदान पहुची जहां स्वागत सभा का आयोजन किया गया। जिसे केन्द्रीय मंत्री डॉ महेंद्र पाण्डेय और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री और बस्ती के सांसद हरीश द्विवेदी ने संबोधित किया। इसके पूर्व कुशीनगर विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी ने जन विश्वास यात्रा का भव्य स्वागत किया। 

सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जिस प्रकार हिंदुस्तान का बंटवारा करने वाले को, हिंदुस्तान को धर्म के आधार पर बांटने वाले को देश का महानायक बताया है, इसे लेकर पूरे देश मे रोष है। कहा कि भारत कभी भी उस जिन्ना को नहीं माफ कर सकता जिसने देश को बंटवारे का दर्द दिया, मगर बखेड़ा तब खड़ा हो जाता है जब जिन्ना की शान में कोई कसीदे पढ़ देता है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में सभी वर्ग खुशहाल हैं। जब उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार थी तो पूरा प्रदेश दंगों से जूझ रहा था, लेकिन जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है सबसे दंगा नाम ही समाप्त हो गया है। योगी सरकार में अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग गए हैं।

भाजपा सांसद ने कहा सपा सरकार के पापों की दुर्गंध भ्रष्टाचार के इत्र से धुलने वाली नहीं है। इस समाजवादी इत्र ने सपा सरकार कुशासन और भ्रष्टाचार के काली कमाई की सड़ांध को उजागर किया है। उन्होंने कहा भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई होती है तो अखिलेश जी को दर्द होना स्वाभाविक है, क्योंकि पूरा उत्तर प्रदेश जानता है कि सपा मतलब भ्रष्टाचार। उन्होंने बताया कि हाल ही में आयकर विभाग की रेड के दौरान इत्र व्यापारी पीयूष जैन के घर के अंदर का नजारा किसी नोट छापने वाली फैक्ट्री से कम नहीं लग रहा है। पांच-पांच सौ के नोटों की हजारों गड्डियों को गिनने के लिए मशीने कम पड़ गई, जिसके लिए बाद में और मशीन मंगानी पड़ी। समाजवादी इत्र की लॉचिंग के दौरान बताया गया था कि 2022 के चुनावों को देखते हुए यह इत्र 22 फूलों से बनाया गया है। तब कहा गया था  कि जब लोग इसे इस्तेमाल करेंगे तो उन्हें इसमें समाजवाद की खुशबू आएगी, जो 2022 में नफरत को खत्म करेगी। अब इसी इत्र के काले कारनामे उजागर हो रहा है तो उनको दर्द हो रहा है।

 केन्द्रीय मंत्री डॉ महेंद्र पाण्डेय ने कहा कि यूपी में भय, भूख, भ्रष्टाचार का खात्मा हुआ है। अपराधियों व उन्हें संरक्षण देने वालों की संपत्तियों पर बुलडोजर चल रहा है। गुंडे-माफिया प्रदेश छोड़कर जा चुके हैं। कई माफिया सरेंडर करके जेल जा रहे हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को बड़ा समर्थन मिलेगा। इस जन विश्वास को जगाए रहना है। यात्रा का संदेश घर-घर तक पहुंचाना है। जन विश्वास यात्रा का अभूतपूर्व समर्थन मिला है।