जिला पंचायत सोनभद्र मे मनमाने ढंग से हुए टेंडर का सदस्यों ने किया विरोध

 | 
जिला पंचायत सोनभद्र मे  मनमाने ढंग से हुए टेंडर का सदस्यों ने किया विरोध 
अवधनामा संवाददाता

सोनभद्र/ब्यूरो , जिला पंचायत सोनभद्र के सदस्यो द्वारा अवगत कराया गया है  कि जिला पंचायत बोर्ड की बैठक दिनांक 12-10-2021 को की गयी जिसमें जिला पंचायत सदस्यों द्वारा अपने-अपने क्षेत्र की कार्य योजना दी गयी थी। जिसे जिला पंचायत बोर्ड में कार्य योजना को पास नहीं किया गया 

जिसका सदस्यों ने विरोध किया इसके बाद भी जिला पंचायत अध्यक्ष एवं अधिकारियों की मिलीभगत से मनमाने ढंग से टेण्डर प्रकाशित कर दिया गया। जो कई सदस्यों के क्षेत्र में कोई भी प्रस्ताव नहीं लिया गया। अपर  मुख्य अधिकारी से जब फोन से वार्ता  किया गया तो उन्होंने बताया की यह कमेटी का निर्णय है। जिससे जिला पंचायत सदस्यों में काफी आक्रोश है। उपरोक्त को संज्ञान में लेते हुए तत्काल जिला पंचायत सदस्यों के प्रस्ताव को सामिल कराते हुए पूर्व में हुए टेण्डर को निरस्त किया जाय नहीं तो जिला पंचायत सदस्यों द्वारा जिला पंचायत कार्यालय के सामने दिनांक 17.112021 से धरना प्रर्दशन किया जायेगा।

जिसके सारी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। इस मौके पर जिला पचायत सदस्य जय प्रकाश पाण्डेय,अमरावती,आनंद खरवार,जनकधारी,पूनम,आशा देवी,अमित,अरविंदर आदि ने इसका विरोध किया । जयप्रकाश पाण्डेय ने बताया कि लगातार बिना हम लोगो को सज्ञान मे लिए और ना ही बोर्ड मे बुलाये बिना  टेंडर कर दिया जाता है इसकी जानकारी हम लोग जिलाधिकारी को ज्ञापन  के माध्यम से अवगत कराएंगे।