नहर से बरामद हुआ लखनऊ के प्रोपर्टी डीलर की हत्या कर फेंका गया शव

 | 
नहर से बरामद हुआ लखनऊ के प्रोपर्टी डीलर की हत्या कर फेंका गया शव 

अवधनामा संवाददाता

सिरौलीगौसपुर बाराबंकी। एक सप्ताह पूर्व लखनऊ के मड़ियांव से गायब प्रापर्टी डीलर का शव थाना क्षेत्र की एक नहर से बरामद हुआ। इसकी निर्मम हत्या कर शव यहां फेंक दिया गया था। लखनऊ पुलिस के हत्थे चढ़े हत्यारों की निशानदेही पर यह शव मिला। हत्या के पीछे रुपए का लेन देन बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जानकारी के अनुसार लखनऊ पुलिस हत्यारों को लेकर निशानदेही पर आज बदोसराय थाना क्षेत्र पहुंची। यहां एक नहर से हत्या कर फेंका गया शव बरामद हुआ। बताया जा रहा कि मृतक मोहम्मद यासीन उर्फ मुन्ना 54 वर्ष मडियांव लखनऊ के बाल निकुंज कालोनी का निवासी था। एक सप्ताह पूर्व लापता होने पर उसकी पत्नी मेहरुन्निसा ने मडियांव थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सोमवार को लखनऊ क्राइम ब्रांच एवं मडियांव पुलिस अपने साथ पकडे गए दो हत्यारों को लेकर बदोसरांय थाना क्षेत्र के ग्राम पीठापुर के पास शारदा सहायक नहर घटना स्थल पर पहुंची और बदोसरांय पुलिस के साथ हत्यारों की निशानदेही पर शव की तलाश शुरू की। मृतक का शव नहर के किनारे पानी कम पडने के कारण कीचड़ से सना औंधे मुंह पडा था।नहर के दूसरी तरफ एक स्कूटी भी खडी मिली है। पुलिस के अनुसार हत्यारे मृतक को बहाने से लखनऊ से यहां लाकर शौच के बहाने रुके और बांके से काटकर नहर में फेंक दिया। पुलिस इस घटना के हर पहलू की जांच कर रही है।

एक और शव बरामद

ग्राम पीठा पुर से गुजरी शारदा सहायक नहर की समानांतर नहर में एक और शव बरामद हुआ। पुलिस प्रोपर्टी डीलर का शव बरामद होने के बाद जांच कर ही रही थी कि गोताखोरों को समानांतर नहर में एक और शव दिखा। इस अज्ञात शव के बारे में कुछ पता नही चल सका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।