शहर दक्षिणी में सोशल मीडिया सर्वे में सपा नेता डॉ ऋचा सबसे आगे

 | 
  शहर दक्षिणी में सोशल मीडिया सर्वे में सपा नेता डॉ ऋचा सबसे आगे
अवधनामा संवाददाता

प्रयागराज : विधानसभा चुनाव की तिथियां कभी भी घोषित हो सकते हैं , हर विधानसभा क्षेत्र में सभी पार्टियों के दावेदार अपने अपने अनुसार मेहनत कर रहे हैं . प्रयागराज की शहर पश्चिमी विधानसभा सीट 2022 चुनाव में हॉट सीट बनने जा रही है जहाँ से कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह की लड़ाई सीधे तौर पर समाजवादी पार्टी से लग रही है .
अवधनामा संवाददाता मनोज तिवारी की सोशल मीडिया अकॉउंट पर शहर दक्षिणी विधानसभा से बीजेपी , समाजवादी पार्टी , कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी के संभावित प्रत्याशियों की फोटो डाल कर शहर पश्चिमी के लोगों की राय जानी गयी . लोगों ने जमकर अपनी राय भेजी और उसमें कैबिनेट मंत्री बहुत पीछे छूटते जा रहे हैं , सबसे आगे समाजवादी पार्टी की पूर्व प्रत्याशी डॉ ऋचा सिंह बनी हुई हैं , कांग्रेस से वरिष्ठ नेता तस्लीम उद्दीन और बहुजन समाज पार्टी से लल्लन सिंह पटेल का नाम लोगों ने लिया अगले विधायक के रूप में .
लगातार कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह अपने किये क्मों का लोकार्पण कर रहे हैं और जनता को बता रहे हैं की उन्होंने शहर पश्चिमी के लिए काम किये हैं , बीजेपी के कदर वोट को छोड़ कर आम जनता इसे स्वीकार करके वोट में बदलती हुई नहीं दिखाई दे रही है .
सपा नेता डॉ ऋचा सिंह का कहना है कि वे लगातार शहर पश्चिमी के लोगों के लिए कड़ी रहीं और उनके सुख दुःख में साथ रही तथा जनहित के कामों के लिए संघर्ष किया , वर्तमान मंत्री के कामों से जनता में रोष है और उन्होंने शहर पश्चिमी की जनता के साथ न्याय नहीं किया .
बसपा नेता लल्लन पटेल ने कहा कि शहर पश्चिमी की जनता बदलाव चाहती है और बहन जी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए तैयार है , कोंग्रस नेता तस्लीम उद्दीन ने कहा कि सर्वे में जनता की राय का स्वागत करते हैं , लम्बे समय से वे जनता के बीच में रहते हैं और लोगों की समस्याओं को अभी पार्षद बनकर सुलझा आहे हैं आगे जनता ने मौका दिया तो विधायक बनकर हल करेंगे .