सोरावं विकास से कोसो दूर : आनंद भारती

 | 
 सोरावं विकास से कोसो दूर : आनंद भारती

अवधनामा संवाददाता 
 

प्रयागराज : बीजेपी की देश  और प्रदेश दोनों जगह सरकार है लेकिन प्रदेश में बेरोजगारी , मंहगाई और कानून व्यवस्था का बुरा हाल है , इसी क्रम में सोरावं विधानसभा आज विकास से कोसो दूर है , सड़कों की हालत बेहाल है , आवारा पशुओं से किसान परेशान हैं . जनता ने अब मन बना लिया है की प्रदेश में बहन जी की सरकार जरुरी है .
उपर्युक्त बात करते हुए सोरावं विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के संभावित प्रत्याशी आनंद भारती ने कहा कि बसपा सरकार में तमाम विद्यालय का निर्माण हुआ , प्रदेश में कानून व्यवस्था दुरुस्त थी और समय से अधिकारी जनता की बात सुनते थे , लेकिन आज अधिकारी विधायक कि नहीं सुनते हैं और प्रदेश सरकार के पास कोई विकास का विजन नहीं है .
सोरावं विधानसभा के सिसवां , मदारी , छींटे मउ , म्हरौड़ा , सिकंदरपुर , जमखुरी में जनसम्पर्क करते हुए बसपा नेता आनंद भारती ने कहा कि आज युवाओं के पास रोजगार नहीं है , जनता मंहगाई से परेशान है , आज गैस , पेट्रोल , खाने वाले तेल की कीमत आसमान पर हैं और लोगों की इनकम बंद है , किसान को खाद नहीं मिल रही है , आवारा पशु उनके खेत को चर रहे हैं ऐसी जनता विरोधी सरकार को  जनता बदलने  की तैयारी कर रही है बस चुनाव का इन्तजार है और बहन जी को मुख्यमंत्री के रूप  में देखना  चाहती  है