बाराबंकी की सभी सीटों पर लहराएगा समाजवादी झंडा- गोप

 | 
बाराबंकी की सभी सीटों पर लहराएगा समाजवादी झंडा- गोप

अवधनामा संवाददाता

बाराबंकी। विधानसभा क्षेत्र रामनगर में समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप तूफानी दौरा करते हुए समाजवादी पार्टी कार्यालय रामनगर तथा सूरतगंज पहुंच कर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए और चुनाव सम्बन्धित चर्चा की।

पूर्व मंत्री गोप ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं से अपील है कि सब लोग अपने अपने गांव और बूथ पर पार्टी को जिताने के लिए घर घर जाकर समाजवादी पार्टी को जिताने की अपील करें। किसी को भी कहीं जाने की जरूरत नहीं है।अपना गांव अपना बूथ मजबूत करें। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को प्रचण्ड बहुमत मिलने जा रहा है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से पूरे प्रदेश के नेताओं का रोज मिलना जारी है, आए दिन मौजूदा सरकार के विधायक मंत्री सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलने और पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार रहते हैं। अखिलेश यादव के बढ़ते जनाधार से घबराकर डबल इंजन की सरकार ने सरकारी मशीनरी का इस्तमाल करना शुरू कर दिया है परन्तु समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता इन सबसे डरने वाला नहीं है। 10 मार्च को जिले की सभी सीटों पर समाजवादी पार्टी का झंडा लहराएगा और उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी, गरीबों, किसानों बेरोजगारों, युवाओं के दिलों की धड़कन अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे।

इस मौके पर पूर्व विधायक राम गोपाल रावत, अजय वर्मा बबलू, जय सिंह यादव, प्रमुख राजन सिंह, हशमत अली गुड्डू, अतीक चौधरी, पारस चौहान, सानू सिंह, अमित सिंह आजाद, विकास सिंह बौखल, डा सलीम, बी डी खान आदि तमाम लोग उपस्थित रहे।