रिज़वान अली अध्यक्ष व शैलेंद्र उपाध्यक्ष चुने गए

 | 
रिज़वान अली अध्यक्ष  व शैलेंद्र  उपाध्यक्ष चुने गए 

अवधनामा संवाददाता हिफजुर्रहमान

मौदह- हमीरपुर। हमीरपुर जिला प्रेस क्लब हमीरपुर के वार्षिक निर्वाचन में पूर्व अध्यक्ष रिज़वान अली की दूसरी बार ताजपोशी की गई तो वहीं शैलेन्द्र पाण्डेय को वरिष्ठ उपाध्यक्ष और वहीदुद्दीन को उपाध्यक्ष चुना गया।

स्थानीय गल्ला मण्डी स्थित संगठन के कोषाध्यक्ष इकराम राईन की दूकान पर सम्पन्न हुए प्रेस क्लब के वार्षिक चुनाव में एक बार फिर संगठन के सदस्यों ने रिज़वान अली पर भरोसा जताते हुए दोबारा अध्यक्ष पद पर मनोनीत किया जबकि संगठन के उपाध्यक्ष शैलेंद्र पाण्डेय को वरिष्ठ उपाध्यक्ष चुना गया और संगठन के वहीदुद्दीन ,मुईनुद्दीन और संगठन में शामिल हुए इरशाद रिजवी को उपाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया।इसके अमित मिश्रा को महामंत्री इकराम राईन को कोषाध्यक्ष,शिवकुमार सोनी और ललित कुमार शर्मा को मंत्री, अनवर हुसैन को मीडिया प्रभारी, हर्षित गुप्ता को आडीटर के पद पर मनोनीत किया गया।

संगठन के मंत्री शिवकुमार सोनी ने कहा कि हमने एक वर्ष में जो उपलब्धि हासिल की है वह कुछ नहीं है और यदि संगठन के समस्त पदाधिकारी और सदस्य निष्ठा से संगठन के हित में कार्य करें तो बहुत जल्द संगठन का अपना भवन होगा।इसके साथ ही संगठन विस्तार करते हुए मोहित मिश्रा, सत्येंद्र कुमार निगम, सुबोध गुप्ता सहित कई अन्य लोगों को प्रेस क्लब की सदस्यता ग्रहण कराई गई।

संगठन की कार्यकारिणी का निर्वाचन संगठन संरक्षक कौशल किशोर गुप्ता और वरिष्ठ पत्रकार नाहिद अंसारी की देखरेख में किया गया।और नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को फूलमाला पहनाकर और मुंह मीठा कराकर उनका स्वागत किया गया।इस दौरान रवींद्र कुमार, अजहर हुसैन, अमित कुमार, मुईनुद्दीन, मोहित मिश्रा सहित लगभग आधा सैकड़ा संगठन के सदस्य मौजूद रहे।जबकि कार्यक्रम का आयोजन संगठन के कोषाध्यक्ष इकराम राईन ने किया।