एक और ब्रांड “कम्फर्ट वॉक” के साथ रेड चीफ शूज़ पुरुषों और महिलाओं के लिए

लखनऊ (Lucknow) रेड चीफ, जो की भारतीय मार्केट में बहुत पुराना और विश्वसनीय लेदर फुटवेअर ब्रांड है, ने हाल ही में “कम्फर्ट वॉक” के नाम से एक और फेमिली ब्रांड को लॉन्च किया है, जो सभी आयु समूहों के पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए है। इसका लाभ सभी वर्गो को मिलेगा । इस अवसर
 | 

एक और ब्रांड “कम्फर्ट वॉक” के साथ रेड चीफ शूज़ पुरुषों और महिलाओं के लिए

लखनऊ  (Lucknow) रेड चीफ, जो की भारतीय मार्केट में बहुत पुराना और विश्वसनीय लेदर फुटवेअर ब्रांड है,
ने हाल ही में “कम्फर्ट वॉक” के नाम से एक और फेमिली ब्रांड को लॉन्च किया है, जो सभी आयु समूहों के पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए है। इसका लाभ सभी वर्गो को मिलेगा ।

इस अवसर पर बोलते हुए, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर श्री अखिलेश सिंह ने कहा कि, “कम्फर्ट वॉक” रेंज में न केवल फ्लिप फ्लॉप, फ्लोटर्स, सैंडल्स बल्कि इकोनॉमी रेंज के जूते पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए उपलब्ध है । हमारी रेंज की ख़ास बात स्टाइल के साथ साथ कंफर्ट भी है ।

हमारे लक्षित उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए – हमने प्रिंट, होर्डिंग्स, रेडियो, डिजिटल और मल्टीब्रांड रिटेलर दुकानों पर ब्रांडिंग के माध्यम से “फिट है कन्फ्यूज़ किसे करें चूज़ ” नामक शीर्षक वाला कैंपेन ज़ोर शोर से शुरू कर दिया है । जिससे की लोगों को लाभ मिले और उन तक जानकारी पहुंचे ।

शुरुआत में डिस्ट्रीब्यूटर्स और रिटेलर्स के माध्यम से उत्तर प्रदेश में लॉन्च है और समय के साथ हम पूरे भारत में कम्फर्ट वॉक रेंज का विस्तार करेंगे। हमारे डिस्ट्रीब्यूटर्स, रिटेलर्स और उपभोक्ताओं से लॉन्च की शुरुआती प्रतिक्रिया बहुत ही उत्साहजनक है।