योजनाओं के सफल क्रियान्वयन से जनता में उत्साह- वीरेंद्र तिवारी

रोली टीका लगाकर हो रहा लाभार्थियों का अभिनन्दन

 | 
योजनाओं के सफल क्रियान्वयन से जनता में उत्साह- वीरेंद्र तिवारी

अवधनामा संवाददाता 

बाराबंकी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का लाभार्थी सम्पर्क अभियान दूसरे दिन भी जारी रहा। सीएलडीएफ के चैयरमैन वीरेंद्र कुमार तिवारी ने सदर विधानसभा के बंकी मण्डल में  मौथरी बूथ संख्या 446 एवं जैदपुर विधानसभा के सिद्धौर मण्डल में बीबीपुर बूथ संख्या 434 पर लाभार्थियों से सम्पर्क किया। 

उन्होंने सघन सम्पर्क अभियान के तहत रोली-टीका लगाकर लाभार्थियों का स्वागत किया। मोदी-योगी सरकार के विकास कार्यों का उन्हें पत्रक सौपा तथा घरों पर स्टिकर चस्पा किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के सफल क्रियान्वयन से जनता में उत्साह का माहौल है। सभी का बिना भेदभाव विकास किया गया है। सबके साथ से सभी का विकास के रास्ते पर चलते हुए सबके प्रयास से सबका विश्वास हासिल करने की ओर हम अग्रसर है। भाजपा सरकार गाँव, गरीब और किसान को समर्पित है।उन्होंने  सपा, बसपा और कांग्रेस को परिवारवाद, जातिवाद व तुष्टिकरण का पोषक बताया।

जिला अध्यक्ष शशांक कुसुमेश ने कुर्सी विधानसभा के निन्दुरा और बड्डूपुर मण्डल एवं रामनगर विधानसभा के सूरतगंज मण्डल में लाभार्थियों से सम्पर्क किया। इस अवसर पर प्रमोद तिवारी, विजय आनंद बाजपेई, डॉ हरिनाम सिंह वर्मा, संजीव वर्मा, प्रवीण सिंह सिसौदिया, नीरज कुमार, मंशा राम ,रामकुमार मिश्रा, सीताशरण वर्मा, दिनेश शर्मा मौजूद रहे।