29 सितंबर को मेरठ में ऐतिहासिक रैली को प्रियंका गांधी करेंगी संबोधित: डॉ.संजीव शर्मा

प्रियंका गांधी करेंगी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का प्रचार: चौधरी मुजफ्फर अली

 | 
29 सितंबर को मेरठ में ऐतिहासिक रैली को प्रियंका गांधी करेंगी संबोधित: डॉ.संजीव शर्मा

अवधनामा संवाददाता

सहारनपुर। कांग्रेस के प्रदेश महासचिव व मण्डल प्रभारी डॉ.संजीव शर्मा ने कहा कि आगामी 29 सितम्बर को मेरठ में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी और वहीं से प्रदेश की राजनीति में बदलाव का आगाज होगा।

प्रदेश महासचिव डॉ.संजीव शर्मा आज यहां गुरूद्वारा रोड स्थित कांग्रेस जिला मुख्यालय पर 29 सितम्बर की रैली को सफल बनाये जाने के लिए कार्यकर्ताओं की आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने रैली की सफलता सुनिश्चित करने के संकल्प के साथ कांग्रेस के सभी पदाधिकारियों व ब्लॉक अध्यक्षों को दिशा-निर्देश देते हुए जिम्मेदारियां सौंपी।

कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष शशी वालिया को प्रदेश प्रवक्ता तथा प्रवीण चौधरी को प्रदेश सचिव बनाए जाने पर उपस्थित कांग्रेसजनों ने उन्हें बधाई देते हुए हाईकमान का आभार जताया। इस अवसर पर डॉ संजीव शर्मा ने कहा कि जिला कांग्रेस कमेटी प्रत्येक ब्लॉक व पंचायत क्षेत्रों से, जबकि महानगर कांग्रेस कमेटी प्रत्येक वार्ड से कार्यकर्ताओं का बड़ी संख्या में मेरठ रैली में पहुंचना सुनिश्चित करेगी। उन्होंने सभी ब्लॉक अध्यक्षों एवं सेक्टर अध्यक्षों से कहा कि वें अपने-अपने क्षेत्रों में अपने प्रभारी सचिव एवं महासचिवों के साथ मिलकर दिन-रात मेहनत करके मेरठ की रैली को सफल बनाएं। डॉ. संजीव शर्मा ने कहा कि आज जब प्रदेश का हर नागरिक भाजपा की जन विरोधी नीतियों से तंग आ चुका है, तो उन्हें एक मजबूत विकल्प की तलाश है और बदलाव के लिए विकल्प के रूप में प्रदेश की जनता कांग्रेस को ही देख रही है। उन्होंने कहा कि मेरठ की रैली की सफलता उत्तर प्रदेश के उज्जवल भविष्य का मार्ग प्रशस्त करेंगी। सहारनपुर देहात से कांग्रेस विधायक मसूद अख्तर ने कहा कि जब से कांग्रेस सत्ता से बाहर हुई, तब से उत्तर प्रदेश में भय, भ्रष्टाचार व बदहाली का जो सिलसिला 32 वर्षों से चला आ रहा है, वह अब कांग्रेस की वापसी के साथ ही थमेगा और प्रदेश एक बार पुनः विकास के मार्ग पर अग्रसर होगा।

जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली व महानगर अध्यक्ष वरुण शर्मा ने कहा कि सहारनपुर से बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मेरठ रैली में पहुंचेंगे। चौधरी मुजफ्फर ने समस्त पदाधिकारियों एवं ब्लाक अध्यक्षों से रैली की तैयारियों में जुट जाने की अपील की और कहा कि शीघ्र ही  रैली की तैयारियों की समीक्षा हेतु एक ओर बैठक बुलाई जाएगी। बैठक को संबोधित करने वालों में नवनियुक्त प्रदेश सचिव प्रवीण चौधरी, राजीव गांधी पंचायती राज के प्रदेश महासचिव तरुण त्यागी, सत्येंद्र सिंह, विजय शर्मा, एआईसीसी सदस्यगण जावेद शाबरी व अशोक सैनी, जिला प्रवक्ता गणेश दत्त शर्मा, हरिओम मिश्रा, मनीष त्यागी, आरिफ खान व सरदार चंद्रजीत सिंह निक्कू (पार्षद), संजय वालिया, राहत खलील, इंदौर सिंह, देवेंद्र राणा, चौधरी हाशिम, गुलफाम मलिक, संजय पंवार, रणबीर चौधरी, ओमपाल सिंह डांकोवाली, ग़ालिब चौधरी व अजय त्यागी आदि ने रैली की सफलता हेतु अपने विचार रखते हुए बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मेरठ पहुंचने का वायदा किया। बैठक में अरुण चौधरी, फाजिल हुसैन, अक्षय चौधरी, नसीब खान, पीतम सैनी, सतपाल बर्मन, नसीब खान, चेतन लाल, गुलशेर अल्वी, संदीप राणा, जादोराम गुप्ता, गौरव वर्मा, आरिफ मंसूरी, मधु सहगल, जबल सिंह, रणधीर सिंह पुंडीर, मनीष सहगल, रजनी नौटियाल, नदीम उल इस्लाम, भानु राणा, पंकज कुमार, मान सिंह, राजकुमार, परितोष, आदित्य सिंह, राव सखावत, नसीर अहमद, राजीव सोनकर, लाईक अंसारी, रवि कुमार, इंतजार, सुनील चौधरी, जॉनी बिरला, राकेश मोहन शर्मा आदि उपस्थित रहे।