भाजपा सरकार की नाकामियों को गिनने के लिए सपा का भ्रमण कार्यक्रम आज से

 | 
भाजपा सरकार की नाकामियों को गिनने के लिए सपा का भ्रमण कार्यक्रम आज से

अवधनामा संवाददाता


प्रयागराज(Prayagraj)। भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता के बीच बताने एवं संगठन की बूथ स्तर तक मजबूती को लेकर सपा के बड़े नेताओं का भ्रमण कार्यक्रम निश्चित हो गया है। पिछले दिनों सपा समर्थित जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय सिंह चौहान अपने दो दिवसीय भ्रमण में जिले की कई विधानसभाओं में जगह जगह बैठकें, नुक्कड़ सभाएँ करके भाजपा सरकार में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, आरक्षण आदि मुद्दों पर सरकार को घेरने काकाम किया।
सपा जिलाध्यक्ष योगेश यादव नेपार्टी नेतृत्व के निर्देश पर सभी नेताओं के भ्रमण कार्यक्रम एवं बैठकों की सफलता को लेकर पार्टी के स्थानीय नेताओं, फ्रंटल संगठनों केपदाधिकारीयों की बैठकों में जिम्मेदारियों को बाँट दिया है।भ्रमण कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोंगो तक जनसंवाद कायम हो सके इसके लिए रणनीति बनाई गई है।
सपा के जिला प्रवक्ता दान बहादुर मधुर के अनुसार आगामी 8,9,10सितम्बर को तीन दिवसीय भ्रमण पर आ रहे पूर्व मंत्री राम किशोर बिन्द जिले की हंडिया, प्रतापपुर, फूलपुर, करछना, बारा, मेजा आदि विधानसभाओं में बिन्द, निषाद, मल्लाह, केवट बिरादरी की बाहुल्य वाली ग्रामसभाओं में चौपाल लगाएंगे। आगामी 11सितम्बर को प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं सपा केराष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज फूलपुर क्षेत्र में रहिमापुर गांव स्थित कमलेश डिग्री कालेज मे बैठक करेंगे। आगामी 16सितम्बर को सपा नेता संजय विद्यार्थी सविता,, नाई समाज की बैठक करेंगे।18सितम्बर को लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय महासचिब राघवेंद्र यादव जनपद में रहकर युवाओं से जनसंवाद कर सरकार की नाकामियों को गिनाएंगे एवं आगामी चुनाव के लिए अभी से जुट जाने की अपील करेंगे।