प्रयागराज की आकांक्षा पाण्डेय गोल्डन अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित

 | 

अवधनामा संवाददाता
प्रयागराज (Prayagraj) । विगत दिनों दिल्ली के पांच सितारा होटल " ली मेरीडियन में आल इण्डिया अचीवर्स कॉन्फ्रेंस ग्रुप
द्वारा आयोजित 94 वा अवार्ड शो में वालीवुड की जानी-मानी हस्तियों की मौजूदगी के बीच प्रयागराज की आकांक्षा पाण्डेय को गोल्डन अचीवर्स अवार्ड से सम्मानित किया गया।
 वालीवुड के एक्टर रज़ा मुराद, अवतार गिल, राकेश बेदी, राजेश पूरी के साथ ग्रुप के संस्थापक व निदेशक अभिषेक बच्चन , दिल्ली के विधायक विजय जाली द्वारा प्रयागराज की आकांक्षा पाण्डेय को आध्यात्मिक कार्यो द्वारा लोगो के जीवन मे बदलाव लाने के लिए "गोल्डन अचीवर्स अवार्ड" दिया गया ।
आकांक्षा एक सर्टिफाइड टैरो रीडर, रेकी हीलर, क्रिस्टल हीलर, एंजेल हीलर, आध्यत्मिक मार्गदर्शक, और लाइफ कोच काउंसलर है। आकांक्षा को मन्नत इंटरटेनमेंट दिल्ली 99 टीवी  की तरफ से बेस्ट टैरो रीडर और बेस्ट हीलर का अवार्ड भी मिल चुका है । दिल्ली की मन्नत दी फैशन मैग्जीन ने आकांक्षा की जीवन यात्रा प्रकाशित किया है जिसके संस्थापक निदेशक लोकेश साजिद है । Shades of India मैग्जीन में भी आकांक्षा का आर्टिकल आने वाला है जिसकी संस्थापिका सविता अरोरा है ।
दिल्ली में सम्मानित होने के बाद आज प्रयागराज लौटी   आकांक्षा पाण्डेय ने बताया कि जो लोग अपने जीवन से बहुत परेशान थे या फिर अपने आप को  हारा हुआ महसूस करते थे उनको  आकांक्षा ने टैरो गाइडेन्स और हीलिंग ऊर्जा द्वारा नया जीवन दिया । आकांक्षा ने हीलिंग ऊर्जा  द्वारा  ऐसे कई लोगो को बचाया जो कोविड महामारी के शिकार हो गए थे । आकांक्षा के  इंस्टाग्राम पर  बीस हजार फालोवर्स है जहाँ लोग अपना फ़ीडबैक शेयर करते है । आकांक्षा ने बताया कि उनका जीवन मानव सेवा के लिये समर्पित है ।