पुलिस ने ढूंढा खोया मासूम, सबने की प्रशंसा

अवधनामा संवाददाता टिकैतनगर बाराबंकी (Tikaitnagar Barabanki)। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत खेलते समय घर से खोये 4 वर्षीय मासूम बालक को पुलिस ने परिजनों से मिलाया। लोगों ने पीआरवी टीम के इस सराहनीय कार्य की जमकर प्रशंसा की। जानकारी के अनुसार ग्राम सरांयनेता मऊ निवासी लल्लन रावत का 4 वर्षीय पुत्र साहिल अचानक खेलते खेलते कहीं दूर
 | 

पुलिस ने ढूंढा खोया मासूम, सबने की प्रशंसा

अवधनामा संवाददाता

टिकैतनगर बाराबंकी (Tikaitnagar Barabanki)। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत खेलते समय घर से खोये 4 वर्षीय मासूम बालक को पुलिस ने परिजनों से मिलाया। लोगों ने पीआरवी टीम के इस सराहनीय कार्य की जमकर प्रशंसा की।
जानकारी के अनुसार ग्राम सरांयनेता मऊ निवासी लल्लन रावत का 4 वर्षीय पुत्र साहिल अचानक खेलते खेलते कहीं दूर निकल गया। परिवार के लोगों ने काफी देर तक खोजबीन की। उसके बाद भी बच्चे का कोई पता नहीं चला। तब परिजनों ने डायल 112 पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाते ही मौके पर पीआरवी 1702 की पुलिस ने खोजबीन करते हुए कुछ ही देर में ही बच्चे को ढूंढ लिया और उसकी मां पूजा रावत के सुपुर्द कर दिया। जिस पर परिवारजनों ने पीआरवी टीम को धन्यवाद देते हुए खुशी जाहिर की। इस मौके पर पीआरवी टीम के कांस्टेबल रोहित शर्मा, नंदकिशोर यादव, चालक दिनेश कुमार बाजपेई मौजूद रहे।