सोरावं की जनता चाहती है बदलाव : आनंद भारती

 | 
सोरावं की जनता चाहती है बदलाव : आनंद भारती

अवधनामा संवाददाता 
 

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां और उनके नेता सक्रिय हो गयें हैं। सभी राजनेता जनता के बीच जाकर अपनी पहुँच बनाने की कोशिश कर रहे हैं। सोरावं विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के भावी प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। आनंद भारती बसपा के सबसे योग्य उमीदवारों में से एक हैं। सोरावं की जनता के बीच उनकी लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है।

आनंद भारती बैठकों का दौर लगातार जारी है। सिसवां, मदारी,सराय बादशाह कुली, शहवाज पुर,सिकंदर पुर, सुल्तानपुर आदि इलाकों में दौरे कर लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुनी और उनके स्थाई निदान का भरोसा भी दिलाया। आनंद भारती ने जनता से रूबरू होते हुए कहा सोरावं की जनता को विकास के नाम पर केवल ठगा गया है। आज भी सोरावं विकास से कोसों दूर है। बीजेपी सरकार के कार्यकाल में जनता बहुत परेशान है। सड़कों की हालत बद से बदतर हो गई है । सड़के बनाई जाती है और दो दिन बाद सिर्फ गड्ढे ही गड्ढे नजर आते हैं और फिर उसकी मरम्मत के नाम पर फंड पास होते हैं। जनता का पैसा पानी की तरह बहाया जा रहा है। आवारा पशुओं से किसान परेशान हैं, उनकी फसल नष्ट  होती जा रही है।
प्रदेश सरकार के पास विकास का कोई ढांचा नहीं है।

सिसवा में जनसंपर्क करते हुए बसपा नेता आनंद भारती ने कहा की भाजपा की सरकार में कुछ भी व्यवस्थित नहीं है। जनता महंगाई की मार से परेशान है ,युवा रोजगार के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं, तेल की कीमतों में आग लगी हुई है,खाद्य पदार्थों की कीमतें आसमान छू रही हैं । इस तरह तो आम आदमी भुखमरी से ही मर जायेगा।सोराव की जनता अब बदलाव चाहती है। ऐसी जनता विरोधी सरकार को जनता बदलने की तैयारी कर रही है बस चुनाव का इंतज़ार है।