सैनी समाज के लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता की ग्रहण

 | 
सैनी समाज के लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता की ग्रहण

अवधनामा संवाददाता 

सहारनपुर। जनपद सहारनपुर के गंगोह क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। रविवार को ननौता ब्लॉक में एआईसीसी सदस्य कांग्रेस व  कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष अशोक सैनी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में सैनी समाज के लोगों ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण ली।
नानौता ब्लॉक के गांव दादनपुर में हुई कांग्रेस की मीटिंग में सैनी समाज के सैकड़ों लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। ग्रामीणों के मुताबिक बढ़ती महंगाई और महंगे बिजली के बिलो  से गरीबों का जीना दूभर हो गया है और भाजपा  के शासन में किसानों पर हो रहे अत्याचारों से आमजन का भाजपा से मोहभंग हो गया है। ग्रामीणों ने यह कहा यह भी कहा कि राष्ट्रहित में आज जरूरी है कि हम  जनहित में काम करने वाली कांग्रेस पार्टी  को मजबूत करें  ताकि देश और प्रदेश को एक बार पुनः विकास के मार्ग पर ले जाया जा सके।
गंगोह विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में दावेदारी करने वाले  एआईसीसी सदस्य  अशोक सैनी ने भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए समाज के सभी  लोगों का माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर अशोक सैनी ने कहा कि वे जब लोगों के बीच में  जाकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी की घोषणाओं व प्रतिज्ञा की बात करते हैं तो लोगों में एक नई आशा और ऊर्जा का संचार होता है और लोग  दिल से कहते हैं कि कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी राजनीतिक पार्टी है जो देश की जनता की जरूरतों को पहचान कर जनहित में कार्य करती है।इस अवसर पर बिशन सैनी, मनोज सैनी, सुनील सैनी, उमेश सैनी, रामशरण सैनी, मदन सैनी, नवीन सैनी, पप्पू सैनी, मुकेश सैनी, सुलेख सैनी, अक्षय सैनी, दिलीप सैनी, अर्जुन सैनी, खेमचंद सैनी, बाबू राम सैनी, अनुज सैनी, बालिन्दर सैनी, सीताराम सैनी, रोशन लाल सैनी, नीरज सैनी, कालूराम सैनी, पंकज सैनी, राकेश सैनी, ललित सैनी, कृष्ण सैनी, विजय सैनी, आत्माराम सैनी आतिफ भाजपा छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।