सपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है जनता --रमाशंकर विद्यार्थी

सपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है जनता --रमाशंकर विद्यार्थी

 | 
सपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है जनता --रमाशंकर विद्यार्थी

अवधनामा संवाददाता

रुद्रपुर देवरिया -भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार में आम जन त्रस्त है।आम जन के उपयोग की वस्तुएं निरन्तर महंगी होती जा रही हैं।सरकार का प्रशासन पर नियंत्रण नही रह गया है। सरकार द्वारा पोषित गुंडे लोगो की जमीन मकान हड़प रहे है व लोगो की भावनाएं भड़का कर पुनः सत्ता हासिल करना चाह रही हैं।परन्तु जनता जाग चुकी है। इस बार चुनाव में भाजपा को हार का मोह देखना है।और अखिलेश यादव जी के नेतृत्व में प्रदेश में सरकार बनने जा रही है।

उक्त बाते समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सांसद रमाशंकर विद्यार्थी राजभर ने रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र के टिकुलिहा में आयोजित चौपाल में ब्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी द्वारा सन्चालित योजनाओं का नाम बदल कर अपना कार्यक्रम बता रही है। 

उन्होंने भाजपा व निषाद पार्टी के चुनावी गठबन्धन पर कहा कि भाजपा  जातिवादी पार्टियों को प्रोत्साहित व पोषित कर वोटो का बंटवारा कराती है।सपा द्वारा गठबन्धन किये जाने के सवाल पर उन्होंने कहाव हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी का स्पस्ट कहना है कि जो पार्टियां भाजपा को हराना चाहती है वे हमारे साथ आये।

चौपाल सभा मे पूर्व चेयरमैन सुभाष मद्देशिया,प्रदीप यादव,लक्ष्मण निषाद बिन्द,रामकेवल सहित बड़ी संख्या में नेताओ ने अपने भाषण में सरकार की नाकामियों को विस्तार से बताया।इस अवसर पर इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अवनीश यादव,  रमाकांत निषाद आदि बड़ी संख्या में महिला पुरुष उपस्थित रहे।