हमसे पूंछ रही जनता, कब बनेगी सपा की सरकार- गोप

 | 
हमसे पूंछ रही जनता, कब बनेगी सपा की सरकार- गोप

अवधनामा संवाददाता

बाराबंकी। विधान सभा क्षेत्र रामनगर के अन्तर्गत ग्राम बेरिया पुरवा बाजार में समाजवादी पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता द्वारा एक जनसभा का आयोजन किया गया।

समाजवादी पार्टी के रामनगर ब्लाक अध्यक्ष जयसिंह यादव के संचालन में पूर्व मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप ने कहा कि आज समाज का हर वर्ग परेशान है साढ़े चार साल के कार्यकाल में बीजेपी की सरकार ने प्रदेश को बर्बादी की कगार पर लाकर खड़ा कर दिया है। आज गरीब, किसान, मजदूर,व्यापारी, महिलाएं, समाजवादी पार्टी की तरफ देख रही हैं कि कब समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी, अखिलेश यादव कब मुख्यमंत्री बनेंगे।

क्योंकि गांव में महिलाएं पूछती हैं कि लोहिया आवास कब मिलेगा, समाजवादी पेंशन कब मिलेगी, छात्राये कहती हैं लैपटॉप, कन्या विद्या धन कब मिलेगा। हमने कहा कि लोकतन्त्र में सरकारें पांच साल के लिए चुनी जाती हैं। अब समय आने वाला है 120 दिन बाद चुनाव होना है। सब लोग एकजुट होकर समाजवादी पार्टी को मजबूत करें और अपने महबूब नेता सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएं सारी समस्याओं का समाधान स्वयं हो जायेगा। इस वक्त की मौजूदा डबल इंजन की सरकार अखिलेश यादव के बढ़ते जनाधार से घबरा गई है पूरे देश के बीजेपी के नेता पूरी केंद्र की सरकार उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी से लड़ने के लिए डेरा डाले हुए है।लेकिन यह बीजेपी वालों को समझ लेना चाहिए कि जब जनता सड़क पर आती है तो बड़े बड़े तानाशाह को गद्दी छोड़ कर भागना पड़ता है। अब जनता सब जान चुकी है, इनके बहकावे में नहीं आने वाली हैं। अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएं।उत्तर प्रदेश को खुशहाली के रास्ते पर ले जाएं।

इस मौके पर मौजूद लोगों में पूर्व विधायक राम गोपाल रावत,उपाध्यक्ष नसीम कीर्ति, हशमत अली गुड्डू,अतीक चौधरी,पारस चौहान, आफताब आलम,कन्हैया लाल रावत,उमाशंकर यादव,हिमांशु रावत,मोहम्मद नसीर,मुन्ना बाबू,रामप्रताप यादव,मुन्नू मंसूरी, चांद बाबू राइन,संतोष यादव,विवेक सिंह, अनिल यादव,अमित सिंह,संदीप यादव,ठाकुर प्रभात सिंह,आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।