निजीकरण व एनपीएस के विरोध में पेंशन शंखनाद रैली का आयोजन नवंबर को

 | 
निजीकरण व एनपीएस के विरोध में पेंशन शंखनाद रैली का आयोजन नवंबर को
अवधनामा संवाददाता 

आजमगढ़। अटेवा द्धारा निजीकरण तथा एनपीएस के विरोध में 21 नवंबर को लखनऊ में आयोजित पेंशन शंखनाद रैली की सफलता के लिए अटेवा आजमगढ़ के जिला अध्यक्ष सुभाष चन्द यादव के नेतृत्व में कॉलेजों में संपर्क अभियान चलाया गया,
जिसके तहत फूलपुर क्षेत्र के प्रतिष्ठित गयादीन जायसवाल इंटर कॉलेज खुरासो में विद्यालय के प्रधानाचार्य गणेश कुमार की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई।
कार्यक्रम में पहुंचे अटेवा के जिला कोषाध्यक्ष कन्हैया लाल ने बताया कि 21 नवंबर को एक विशाल पेंशन शंखनाद रैली लखनऊ में आयोजित की गई है, जिसमें जिले के शिक्षक, कर्मचारी,अधिकारी भारी संख्या में पहुंचकर निजीकरण और एनपीएस के खिलाफ शंखनाद करेंगे और सरकार से पुरानी पेंशन बहाली की मांग करेंगे। इस प्रतिष्ठित इंटर कालेज के प्रवक्ता शेरबहादुर सिंह यादव ने बताया कि जिले का हर एक शिक्षक कर्मचारी अधिकारी जो निजीकरण तथा एनपीएस का विरोधी होगा,वह 21 नवंबर को घर नहीं बैठेगा। सभी एक साथ मिलकर अपने बुढ़ापे की लाठी पुरानी पेंशन के लिए लखनऊ के ईको गार्डन में शंखनाद करेंगे। प्रवक्ता पूजा शर्मा ने बताया कि निजीकरण तथा एनपीएस का सबसे बड़ा डंस हम महिलाओं को ही झेलना होगा, इसलिए हम लोग पेंशन शंखनाद रैली में जरूर प्रतिभाग करेंगे। जनता इंटर कालेज के अंबारी के प्रवक्ता रामसकल यादव ने बताया कि एनपीएस तथा निजीकरण एक कोढ़ है, यह हमारे देश के लिए घातक है, जनता इंटर कॉलेज माहुल के शिक्षक मिथिलेश कुमार ने उपस्थित सभी लोगों से लखनऊ चलने की अपील की। अपने अध्यक्षीय भाषण में विद्यालय के प्रधानाचार्य गणेश कुमार ने बताया कि यदि हम लोग 21 नवंबर को लखनऊ नहीं जाते हैं तो सरकार की नजर में कहीं न कहीं निजीकरण और एनपीएस के समर्थन में नजर आएंगे, निजीकरण, एनपीएस के दुष्परिणामों पर रोक लगाने के लिए हम सभी लोग 21 नवंबर के कार्यक्रम में भाग लेंगे।
आज के इस बैठक में गयादीन जायसवाल इंटर कॉलेज खुरासों के कुमार यादव,सुधीर कुमार, सुनील कुमार, यादव,पारसनाथ,सुरेंद्र कुमार,राजू राम,रामबरन पाण्डेय, पूजा,रंजना,अंजली,एखलाख अहमद,त्रिभुवन यादव,शेषनाथ यादव,अटेवा जिला कार्यकारिणी के सदस्य रमेश यादव ,सहित विभिन्न विद्यालयों के शिक्षक कर्मचारी उपस्थित रहे।