निजीकरण व भ्रष्टाचार को खत्म करेगी पार्टी–राजेश मिश्र

 | 
निजीकरण व भ्रष्टाचार को खत्म करेगी पार्टी–राजेश मिश्र 

अवधनामा संवाददाता 
 

बोदरवार, कुशीनगर। वर्तमान समय में  देश और प्रदेश की दिशा व दशा को नए सिरे से बदलने के लिए पार्टी कृत संकल्पित है देश में अभी तक जितनी भी राजनैतिक पार्टियां रन कर रही है वह शहरों से निकल कर गांव की तरफ कदम बढ़ाने का कार्य किया है लेकिन हमारी पार्टी गांव से निकल कर किसानों और मजदूरों के बीच से गुजरते हुए शहरों की तरफ कूच करने जा रही है देश का किसान और मजदूर जब शहर की तरफ़ जाते हैं तभी शहरों का विकास होता है।

उक्त उदगार आज मोतीचक विकास खंड के बनकटा बाजार में स्थित सेंट पाल्स एकेडमी के प्रांगण में नवीन जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष राजेश मिश्र ने किया उन्होंने कहा कि यह पार्टी भय, भूख, भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए संकल्पित है तथा देश के किसानों की दशा को बदलने के साथ शिक्षा नीतियों में सुधार करने का कार्य करने वाली है। इसी कड़ी में बिशिष्ट अतिथि पार्टी के संरक्षक ज्ञानेश्वर सैनी ने संबोधित करते हुए कहा कि देश में शिक्षा ब्यवस्था को देखा जाय तो एक तरह से अपंग बना दिया गया है जिसके कारण देश का भविष्य अब गर्त में जाता हुआ दिख रहा है इसी कड़ी में पार्टी नेता लल्लन मनहा ने राष्ट्रीय गीत के साथ अपने विचार को व्यक्त किया। राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष कामनी तिवारी, पार्टी महासचिव दालसिंगार कन्नौजिया, राममूरत पासवान ने भी सभा संबोधित कर अपने विचारों को वयक्त किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण कुमार पाठक संचालन अभिषेक मिश्र ने की कार्यक्रम का शुभारंभ पार्टी के संरक्षक रविंद्र मिश्र द्वारा मां भारती के चित्र पर दीप प्रज्वलित करते हुए पुष्प अर्पित कर किया गया। इस अवसर इस्माईल, अनिल सिंह, दिग्विजय सिंह, राजेश सिंह, पवन शर्मा, शंभू गुप्ता, पुनीत मिश्र, रामसजीवन पाण्डेय, दिनेश पाण्डेय, बिरेंद्र गौण, दीपक श्रीवास्तव, बिंदा देवी, सीमा सिंह, सुलोचना विश्वकर्मा, विनिता पाण्डेय आदि लोगों के साथ पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे I