वि.स. क्षेत्रों के रोडमैप में फीडबैक की भूमिका अहम- वीरेंद्र

 | 
वि.स. क्षेत्रों के रोडमैप में फीडबैक की भूमिका अहम- वीरेंद्र 

अवधनामा संवाददाता 

बाराबंकी (Barabanki)। भाजपा ने विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां शुरू कर दी हैं। तैयारियों के पहले चरण में सदर विधानसभा पर पार्टी विशेष फोकस कर रही है। जहाँ अभी तक भाजपा को जीत नहीं मिल पाई है। 

पार्टी ने चैयरमैन सीएलडीएफ राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त वीरेंद्र तिवारी को जैदपुर और सदर विधानसभा का पालक नियुक्त किया है। भाजपा कार्यालय पर बुधवार को आयोजित हुई अहम बैठक में दोनो विधानसभाओं को लेकर विशेष रणनीति बनाई गई। मुख्य अतिथि वीरेंद्र तिवारी ने कहा कि मोदी-योगी सरकार की योजनाओं के दम पर भाजपा 2022 में फिर प्रचंड बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बनाएगी। कहा कि कार्यकर्ताओं को अब विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटना है। उन्होने बताया कि जिले की सभी विधानसभाओं में कमल खिलाने के लिए रोडमैप शीघ्र तैयार किया जाएगा जिसमें विधानसभा प्रभारियों द्वारा दिये गए फीडबैक की भूमिका अहम होगी। बताया कि प्रवास के दौरान प्रत्येक बूथ अध्यक्ष से  वार्ता करके क्षेत्र में हुए विकास कार्यों, आवश्यकताओं और कार्यकर्ताओं की सक्रियता पर मंथन करेंगे। जैदपुर के प्रभारी रघुनन्दन चौरसिया ने विपक्ष के भ्रामक प्रचार का मुंहतोड़ जवाब देने का आह्वाहन कार्यकर्ताओ से किया।कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं  को घर-घर पहुँचाना है। सदर विधानसभा के प्रभारी रोहित बाल्मीकि ने समर्पित कार्यकर्ताओं की बदौलत इतिहास बनाने का संकल्प दिलाया। जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव ने सभी का स्वागत एवं आभार ज्ञापित किया। संचालन संदीप गुप्ता ने किया।

इस अवसर पर अजीत प्रताप सिंह, राजरानी रावत, हरगोविंद सिंह, सुरेंद्र कुमार वर्मा, रचना श्रीवास्तव, प्रमोद तिवारी, अमरीश रावत, अरविंद मौर्य, विजय आनंद बाजपेई, अश्वनी श्रीवास्तव, रोहित सिंह, रामेश्वरी त्रिवेदी, भरत लाल सिंह, अलका पटेल, स्वराज सौरभ, शिवम सिंह, सुशील जायसवाल, गुरु शरण लोधी सहित सभी मण्डल प्रभारी संयोजक एवं मण्डल अध्यक्ष मौजूद रहे।