बगैर गठबंधन के कोई भी दल अकेले भाजपा को नहीं हरा सकता: डॉ.राजेश

 | 
बगैर गठबंधन के कोई भी दल अकेले भाजपा को नहीं हरा सकता: डॉ.राजेश

अवधनामा संवाददाता

सहारनपुर। बहुजन समाज पार्टी के मंडल अध्यक्ष डा.राजेश कोहली ने कहा कि 36 राजनीतिक दलों का गठबंधन ही विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराने में कामयाब होगा। बगैर गठबंधन के कोई भी दल अकेले भाजपा को हरा नही सकता है।
मंडल अध्यक्ष डॉ.राजेश कोहली आज यहां राष्ट्रीय परिवर्तन मोर्चा के समर्थन में भारत मुक्ति मोर्चा एवं बहुजन क्रांति मोर्चा के हसनपुर चौक स्थित मंडल कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। मंडलाध्यक्ष डॉ० राजेश कोहली ने कहा कि सहारनपुर मंडल में कस्बा नागल के जीटी रोड पर आगामी 5 जनवरी को आयोजित महारैली में लगभग दो लाख लोगों को इकट्ठा कर 36 राजनीतिक दलों का गठबंधन ही विधानसभा चुनाव उत्तर प्रदेश में भाजपा को हराने में कामयाब होगा। बगैर गठबंधन के कोई भी दल अकेले भाजपा को नहीं हरा नही सकता है।रामपुर मनिहारान विधानसभा प्रभारी इंजी० डीपी सिंह ने कहा कि आगामी गठबंधन ही प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बना सकते, क्योंकि इसमें 90 प्रतिशत बहुजन मूलनिवासी भाईयों बहनों के वोटों को इकट्ठा कर सरकार बनाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि यह महारैली मंडल में मिल का पत्थर साबित होगी।
सहारनपुर देहात विधानसभा प्रभारी रीटा ने कहा कि हमारे समर्थन के बगैर उत्तर प्रदेश में किसी भी सरकार नहीं बनेगी। उन्होंने जनता से आगामी 5 जनवरी 2022 को नागल के गागलहेड़ी रोड स्थित मैदान पर होने वाली मंडल महारैली को सफल बनाने की अपील की। इस दौरान अशफाक उल्ला को बहुजन मुक्ति पार्टी में जिला महासचिव पद पर नियुक्ति प्रदान की गई।वार्ता में मुख्य रूप से मंडल मीडिया प्रभारी कृष्ण कुमार, जिलाध्यक्ष जसबीर गौतम, जोगेंद्र गुर्जर, सोमपाल सैनी, नीरज धीमान, मांगेराम गुर्जर, विनोद सेन, राजकुमार बौद्ध, मोहकम सिंह, सेठपाल गौतम, राजकुमार कर्णवाल, आसिफ, प्रतिभा बर्मन, शशि कोहली, सुमन, बेबी, भूपेंद्र खंडेलवाल, रामकुमार व अनुज कश्यप आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।