बिजली विभाग की लापरवाही, हो सकता है बड़ा हादसा

 | 
बिजली विभाग की लापरवाही, हो सकता है बड़ा हादसा

अवधनामा संवाददाता 

कुशीनगर। फाजिलनगर विकास खण्ड के गांव अशोकवा व बड़हरा के बीच मेन रोड पर हाई टेंसन तार बिगत दस दिनों से एक पेड़ में टकरा फाल्ट हो रहा। जिससे आधा पेंड जल गये है, कभी भी बड़ी घटना हो सकती है। वही इस मार्ग से जाने वाले राहगीरों को डर सताता रहता है। 

बुधवार की सुबह बड़हरा बाजार कस्बे से फाजिलनगर को जाने वाली सड़क के मुख्य मार्ग पर अचानक बिजली से आग लग पेंड जलने लगा जिसको देखत ही लोगो मे अफरा-तफरी मच गई, अगल बगल खड़े लोगो सहित राहगीर भी साइकिल व मोटर साइकिल छोड़ कर भागने लगे, सयोंग अच्छा रहा कि कोई उस बिजली के चपेट में नही आया, नही तो बड़ा हादसा हो सकता था।

विद्युत उपकेंद्र फाजिलनगर से पुराना साउथ फिटर से बड़हरा, बरदहाँ पांडेय, लछिया, आदि कस्बे सहित अगल बगल के गांवों में भी बिजली की सप्लाई की जाती है। पुराने ढीले व जर्जर हो चुके बिजली के तार ऐसे ही फाल्ट के चलते अक्सर ही टूटकर सड़को पर कभी भी, कही भी टूट कर गिर जाता है। जिससे हमेशा ही बड़ी घटना होने का भय बना रहता है। छेत्र में आय दिन इस तरह के घटना घटने के वावजूद भी जिम्मेवार चुप्पी साध कर बैठे है। आखिर कब होगा इसका समाधान, कब मिलेगी लोगो को राहत। जिम्मेवार लोग संज्ञान लेकर जल्द करे समस्याओं का समाधान, नहीं तो ग्रामीण करेंगे बड़ा आंदोलन। इस संबंध में अधिशासी अभियंता अरुण कुमार वर्मा से बात करने का प्रयास किया गया तो उनका फोन नही उठा।