शहर दक्षिणी में रोजगारपरक संसथान की जरूरत :शशांक त्रिपाठी

 | 
शहर दक्षिणी में रोजगारपरक संसथान की जरूरत :शशांक त्रिपाठी
अवधनामा संवाददाता

प्रयागराज :   'विनाशकाले विपरीत बुद्धि' और यह बात देश के मौजूदा हालत को देखते हुए सटीक बैठती है। जब तक सरकार जनता के सेवक के रूप में कार्य करती है तब तक तो ठीक है , लेकिन जब सत्ता में बैठे लोग खुद को भगवान समझ कर अपने अधिकारों का दुरूपयोग करने लगें तो देश को पतन के मार्ग पर जाने से कोई नहीं रोक सकता।
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 जैसे जैसे करीब आ रहा है विपक्षी दलों की रणभेदी तैयारियां देखकर लगता है भाजपा सरकार के यूपी से जाने के दिन नजदीक आते दिख रहे हैं। शशांक त्रिपाठी ने जनता से रूबरू होते हुए कहा कि सत्ता में बैठे लोगों ने लोकतंत्र का अपमान किया है, अपने अधिकारों का दुरूपयोग कर देश को अंधकार के मार्ग पर ढकेल दिया है। शशांक त्रिपाठी शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र से भावी सपा प्रत्याशी के रूप में तैयारी  हैं।

सपा नेता शशांक त्रिपाठी ने चुनाव की जोरदार शुरुआत कर दी है।शशांक त्रिपाठी अपने पूरे कार्यकर्ता दल के साथ अपने कार्यक्षेत्रों में लोगों के बीच जाकर उनसे, बातचीत करते हैं, उनकी समस्याएं सुनते हैं, और उन्हे विश्वास दिलाते है की उनकी समस्याओं का निराकरण किया जायेगा। शहर दक्षिणी कटघर, नखास कोना, अहियापुर, रानी मंडी, खर कौनी, नैनी ददरी, तुलसीपुर आदि इलाकों का दौरा किया और वहाँ की जनता से मिलकर इलाकों की जमीनी हकीकत का जायजा लिया। शशांक त्रिपाठी ने कहा कि शहर दक्षिणी में दो दो बार से मंत्री रहे लेकिन रोजगार परक संस्थानों की कमी है जो होना चाहिए , सपा सरकार आने पर और जनता ने उनको मौका दिया तो वे इस तरफ विशेष ध्यान देंगे .

शहर दक्षिणी विधानसभा बैरहना छेत्र में जनसंपर्क के दौरान क्रांतिकारी समाजवादी साथी शिवा केसरवानी और सद्दाम से मुलाकात की। बातचीत के दौरान सरकार की अनितियों की वजह से जनता ने भी अपनी समस्याऐं रखी जिसे वह रोजमर्रा में झेल रहे हैं। समाज सुधार के लिए क्रांति और औरतों की स्थित बदलाव पर बैठक में विस्तृत रूप से चर्चा हुई।   साथ ही कोठा पार्चा इलाके में शशांक त्रिपाठी ने अपने विधार्थी जीवन के पुराने साथियों से भेंट की । शहर दक्षिणी के सभी साथियों एवं शुभचिंतको का आभार प्रकट किया और कहा की शहर दक्षिणी की जनता का मैं बहुत आभारी हूँ ,यहाँ की जनता के साथ बहुत गलत हुआ है, भाजपा ने उन्हे विकास के नाम पर सिर्फ धोखा दिया । इस चुनाव में बदलाव हो के रहेगा।