मनकेश्वर यादव बने विश्व हिंदू महासंघ के जिला उपाध्यक्ष

 | 
मनकेश्वर यादव बने विश्व हिंदू महासंघ के जिला उपाध्यक्ष

अवधनामा संवाददाता 

कप्तानगंज, कुशीनगर। स्थानीय विकास खंड के ग्राम सभा भड़सर निवासी मनकेश्वर यादव को विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष अतुल सिंह ने जिला उपाध्यक्ष बनाया है। इससे स्थानीय कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

मनकेश्वर यादव के जिला उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद पहली बार गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने फूल मालाओं से लादकर स्वागत किया। 

इस दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए नवनियुक्त जिला उपाध्यक्ष मनकेश्वर यादव ने कहा कि विश्व हिंदू महासंघ के जिला उपाध्यक्ष गौ सेवा आयोग के उपाध्यक्ष अतुल सिंह ने जिम्मेदारियों का जो माला मेरे गले में डाला है ईमानदारी से उसका पालन करूंगा कार्यकर्ताओं के हित को सदैव प्राथमिकता दी जाएगी किसी कार्यकर्ता का उत्पीड़न कहीं भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

विधानसभा चुनाव सर पर है तन मन धन से गांव गांव में भ्रमण कर लोगों को सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी देकर  पुनः उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाई जाएगी।

जब जब उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है ऐतिहासिक काम हुए हैं जिसका जीता जागता प्रमाण जनता देख रही है। आज केंद्र की सरकार गरीब मजदूर नौजवानों के लिए ऐतिहासिक काम किया देश के प्रधानमंत्री ने भारतवर्ष को विकास के पटल पर ले जाने का काम किया है। इस दौरान विजय कनौजिया राजेश साहनी बैजनाथ गुप्त रत्नेश भारद्वाज रानू अग्रहरि मुकेश विश्वकर्मा उदय भान सिंह दिनेश सिंह आदि लोग मौजूद रहे।