पडरौना से मनीष जायसवाल और तमकुही से प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू बाये गये उम्मीदवार

 | 
पडरौना से मनीष जायसवाल और तमकुही से प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू बाये गये उम्मीदवार

अवधनामा संवाददाता  

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के तरफ से गुरुवार को कुशीनगर जनपद के तमकुही और पडरौना विधानसभा सीट के दो उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गयी है। कांग्रेस पार्टी ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और तमकुही विधानसभा के विधायक अजय कुमार लल्लू तीसरी बार विश्वास जताते टिकट दिया है जबकि पडरौना विधानसभा से मनीष जायसवाल को प्रत्याशी बनाया है। कांग्रेस पार्टी के तरफ से दोनों उम्मीदवारों के नाम घोषणा होने के बाद क्षेत्र में पार्टी के समर्थक और कार्यकर्ता खुशी मे लहर दौड गयी। कार्यकर्ता घोषित प्रत्याशियों को मोबाइल और उनके घर पहुंच बधाई व जीत की अग्रिम शुभकामनाएं दे रहे हैं।

नगर के राज दरबार स्थित पार्टी कार्यालय पर गुरुवार को पडरौना विधानसभा सीट के घोषित उम्मीदवार मनीष जायसवाल मंटू का कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने भव्य स्वागत किया । पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के स्वागत से गदगद मनीष जायसवाल ने कहा अकेले चुनाव लडना आसान नहीं है, इसमें पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी सब लोग एकजुट होकर मनीष जायसवाल के साथ जुड़े और अपने घर के बेटे को विधायक बनाकर सदन में भेजें। कहां की वर्तमान सरकार में आम जनता महंगाई की समस्याओं का दंश झेल रही है। इस बार के विधानसभा चुनाव में क्षेत्र के लोगों का समर्थन और जन विश्वास मिला और मैं विधायक चुना गया तो क्षेत्र में बिजली-सड़क-पानी आदि की मूलभूत समस्याओं से निजात दिलाने का प्रयास किया जाएगा। वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव मे कांग्रेस पार्टी ने मनीष जायसवाल की माताजी व पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष शिवकुमारी देवी को टिकट दिया था और मोदी लहर मे उन्हे भाजपा प्रत्याशी से शिकस्त खानी पडी थी। इस बार पार्टी हाईकमान ने मनीष पर भरोसा जताया है।

स्वागत समारोह में कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष राज कुमार सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष रामविलास सिंह, मकसूद अंसारी, उमा शंकर मिश्रा, कन्हैया सिंह, ऋषिकेश मिश्रा, गोरख गौड़, ब्रिज भूषण गुप्ता, मुकेश गुप्ता, पंकज पुरवइया, सीताराम प्रधान, रमई पटेल, मुना, गौतम, किताब अली, जाहिद कुरैशी, क्वाईन मिश्रा, अकलाख खान, मंटू जायसवाल, सुमित चौरसिया,बंटी गुप्ता, महिला कांग्रेस पार्टी जिला अध्यक्ष सीमा समेत पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।