कोरोना काल में मृतक पत्रकार के परिजनों को आर्थिक मदद के लिए पत्रकारों ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

 | 
कोरोना काल में मृतक पत्रकार के परिजनों को आर्थिक मदद के लिए पत्रकारों ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन

अवधनामा संवाददाता

मिर्जापुर (Mirzapur) । आज दिनांक 8 सितंबर को कोरोना काल मे पत्रकार साथी स्वर्गीय सच्चिदानंद सिंह जी आकस्मिक मृत्यु हो गई थी। जिसके संबंध में मिर्जापुर पत्रकारों का एक समूह वरिष्ठ पत्रकार नितिन अवस्थी के नेतृत्व में जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर परिजनों को आर्थिक मदद की मांग किया। आप को बात दें कि आज तक जिला प्रशासन मिर्ज़ापुर की तरफ से न कोई शोक श्रद्धाजंलि की गई। न ही उनके परिजनों को कोई आर्थिक मदद ही कि गई। यहाँ तक कोई पत्रकार साथी स्वर्गीय सच्चिदानंद के लिए जिला प्रशासन से कोई पहल भी नही की गई। अतेव 

आज पत्रकारों के एक समूह द्वारा जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर उनके परिजनों को आर्थिक मदद की मांग किया। पर सभी पत्रकार साथी कलेक्ट्रेट पहुचे और श्री नितिन अवस्थी जी के नेतृत्व में एक साथ सभी पत्रकार साथी जिलाधिकारी जी को इस संदर्भ में एक ज्ञापन देते हुए स्वर्गीय सच्चिदानंद जी के परिजनों को आर्थिक सहायता के लिए राशि की मांग किया। 

जिलाधिकारी मिर्जापुर द्वारा आश्वासन दिया गया कि शासन की ओर से जो भी मदद होगी वो दिवंगत परिवार को हर हालत में दिलाने का प्रयास करूँगा। 

ज्ञापन देने में नितिन अवस्थी, मो आसिफ़ खान समर चंद्रा, प्रमोद सिंह, अमरेश मिश्रा, सुधीर सिंह, गुड्डू खां, एस एन तिवारी, मुन्ना, अमित तिवारी, संतोष गुप्ता, नईम वारसी आदि पत्रकार मौजूद रहें।