स्वस्थ शरीर की चाहत रखने वाले युवाओं को मिली इंटरनेशनल जिम की सौगात

 | 
स्वस्थ शरीर की चाहत रखने वाले युवाओं को मिली इंटरनेशनल जिम की सौगात

अवधनामा संवाददाता

गोरखपुर ।  स्वास्थ्य शरीर के प्रति पूर्वांचल के युवाओं की चाहत को ग्राउंड जीरो इंटरनेशनल जिम के रूप में एक सौगात मिली है। अत्याधुनिक संसाधनों से युक्त इस जिम से देश को राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय बॉडीबिल्डर मिलेंगे यह विश्वास है । उक्त विचार भारतीय ओलंपिक संघ के कोषाध्यक्ष यश भारती डॉ आनंदेश्वर पांडे ने आज ग्राउंड जीरो इंटरनेशनल जिम के उद्घाटन पर मुख्य अतिथि के रूप में व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि कोविड के इस दौर में स्वास्थ्य के प्रति आम आदमी के मन में जागरूकता का भाव गहराई से जगा है। ऐसे में अत्याधुनिक जिम पूर्वांचल की महती आवश्यकता थी। जिससे आज अंतरराष्ट्रीय बॉडीबिल्डर माज खान ने पूरा किया।

 इस अवसर पर डॉ पांडेय के साथ अंतरराष्ट्रीय हैंडबॉल खिलाड़ी ज्योति शुक्ला और मंजुला पाठक को जिम की आजीवन निशुल्क सदस्यता प्रदान की गई ।

अध्यक्षता कर रहे गोरखपुर जर्नलिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष रत्नाकर सिंह एडवोकेट ने कहा कि अनुशासन का प्रथम पाठ खेल का मैदान होता है। मुख्य अतिथि को शिक्षाविद युसूफ खान ने मोमेंटो प्रदान किया तथा उमर खान ने शाल पहनाकर स्वागत किया । धन्यवाद ज्ञापन वरिष्ठ पत्रकार डॉ वहाब खान ने किया। स्वागत जिम के डायरेक्टर माज खान ने किया।

 इस अवसर पर अंतरराष्ट्रीय बॉडीबिल्डर निर्भय पांडे ने शारीरिक प्रदर्शन किया जिला बॉडीबिल्डर संघ के महासचिव केदारनाथ सत्यपाल यादव कीर्तिनिधि पांडेय अजय त्रिवेदी आजम खान फराज खान करन रावत विनोद शर्मा सलमान आदि बड़ी संख्या में खिलाड़ी उपस्थित रहे।