संशोधित परिणामों में भागवत प्रसाद मेमोरियल इंटर कॉलेज की विभा मिश्रा व वर्षा ने मारी बाजी -

 | 
संशोधित परिणामों में भागवत प्रसाद मेमोरियल इंटर कॉलेज की विभा मिश्रा व वर्षा ने मारी बाजी -
अवधनामा संवाददाता 

बाँदा  कोरौना काल के कारण बच्चों की पढायी भी बहुत हद तक प्रभावित हुयी थी परंतु छात्र छात्राओं ने अपनी मेहनत से अपना मुकाम हासिल कर लिया । भागवत प्रसाद मेमोरियल कालेज के बारहवीं के 17 छात्र एवं छात्राओं ने अस्सी प्रतिशत से अधिक अंक पाकर अपनी योग्यता का शानदार प्रदर्शन किया है ।

शहर के चिल्ला रोड श्रीनाथ विहार में स्थित प्रयागराज बोर्ड द्वारा संचालित भागवत प्रसाद मेमोरियल इंटर कॉलेज के संशोधित परिणामों में छात्र-छात्राओं ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया । संशोधित परिणामों में इंटरमीडिएट की छात्रा विभा मिश्रा ने 84.4% अंक प्राप्त कर विद्यालय टॉप किया। वहीं वर्षा चक्रवर्ती ने 82.4% पाकर द्वितीय तथा बृजेंद्र ने 82.20% अंक प्राप्त कर तीसरे स्थान तथा 82% अंक पाकर आरती प्रजापति चौथे स्थान पर रहे। 

कोरोना संक्रमण के चलते इन छात्र-छात्राओं को प्रमोट कर दिया था। वास्तविक मूल्यांकन के अभाव में मेधावियों को असंतुष्टता के कारण माध्यमिक शिक्षा परिषद में छात्र-छात्राओं को पुनः परीक्षा देने का प्रावधान रखा। विद्यालय के विद्यार्थियों ने संशोधित परिणामों में विभा ने 78% से 84.4% अंक वर्षा चक्रवर्ती ने 69 से 82.4% बृजेंद्र ने 78% से 82.2% अंकों का इजाफा हुआ। परीक्षा विभाग के इंचार्ज महेश जी द्वारा अवगत कराया गया कि विद्यालय में इंटरमीडिएट में अब 80 फ़ीसदी अंक प्राप्त करने वालों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है । विद्यालय प्रबंधक शिवशरण कुशवाहा व प्रधानाचार्य  राजेन्द्र सिंह ने सभी मेधावियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन की बधाइयां दी और उज्जवल भविष्य की कामना की।