2022 में यूपी में प्रचंड बहुमत से सपा की सरकार बनेगी: आशु

 | 
2022 में यूपी में प्रचंड बहुमत से सपा की सरकार बनेगी: आशु

अवधनामा संवाददाता 

सहारनपुर। समाजवादी पार्टी के पूर्व एमएलसी आशु मलिक ने कहा कि सहारनपुर से लेकर लखनऊ तक सपा का जनसैलाब सडकों पर है। जनता बदलाव चाहती है और 2022 में यूपी के अंदर प्रचंड बहुमत के साथ सपा सरकार बनने जा रही है।
आशु मलिक ने यह बात सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष मजाहिर हसन मुखिया द्वारा अंबाला रोड स्थित एक फार्म हाउस पर किये गये अपने स्वागत समारोह में कही। उन्होंने भाजपा की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की योगी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। इस सरकार में प्रदेश के लोग रोजगार को तरस रहे हैं, युवा बेहाल हैं, किसान व गरीब बेहाल हैं। यही वजह है कि उत्तर प्रदेश की जनता विकास पुरुष सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को दोबारा उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है। सहारनपुर से लेकर लखनऊ तक पूरे उत्तर प्रदेश में समाजवादी का जन सैलाब सड़क पर उतर चुका है और 2022 में आने वाली सरकार समाजवादी की होगी।
पूर्व जिला अध्यक्ष मजाहिर हसन मुिखया ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन की लहर दौड़ चुकी है। लोहिया वाहिनी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव, पूर्व एमएलसी उमर अली खान, नगर विधायक संजय गर्ग, चौ.अब्दुल वाहिद, लियाकत अली, जितेंद्र राणा बाबा, पूर्व मंत्री मांगेराम कश्यप, राहुल भारती, विनोद तेजियान, दिनेश गुर्जर, हरेंद्र ताऊ, बिलाल सहारनपुरी आदि ने विचार रखे और अखिलेश यादव के हाथों को मजबूती किये जाने का आहवान किया। 
सम्मेलन में उस्मान मुखिया, जहरी प्रधान, नसीम अहमद, डा.खुर्शीद, साजिद मलिक, परवेज इब्राहिम, इंजीनियर मोहसिन, महताब अली, रिहान मलिक, नूर आलम, इकराम प्रधान, राजिक प्रधान आदि मौजूद रहे। संचालन मौ.युनूस व इजहार बबलू ने किया।