एनसीएल खड़िया की जमीन पर अवैध अतिक्रमण होंगे ध्वस्त।

उप जिला अधिकारी ने अवैध अतिक्रमण हटाने हेतु नियुक्त किया मजिस्ट्रेट।

 | 
एनसीएल खड़िया की जमीन पर अवैध अतिक्रमण होंगे ध्वस्त।

अवधनामा संवाददाता


सोनभद्र /शक्तिनगर(Sonbhadra Shaktinagar)। उप जिला अधिकारी दुद्धी ने एनसीएल खड़िया खदान क्षेत्र द्वारा अवैध अतिक्रमण ध्वस्त किए जाने के बाबत प्राप्त पत्र को संज्ञान लेते हुए अवैध कब्जाधारियों से सरकारी भूमि मुक्त कराने हेतु मजिस्ट्रेट नियुक्त कर दिया है। पूर्व में एनसीएल खड़िया खदान क्षेत्र द्वारा खड़िया एवं चिल्काडाँड़ ग्राम में एनसीएल की भूमि पर जबरन कब्जा कर बनाए गए मकान को ध्वस्त कर अवैध कब्जा से मुक्त कराने हेतु जिला प्रशासन से गुहार लगाया गया था। 

उप जिलाधिकारी ने तहसीलदार और स्थानीय प्रशासन को मौके पर आवश्यक पुलिस बल के साथ अवैध कब्जा हटाने हेतु उपस्थित रहकर शांति व्यवस्था बनाए रखें। उप जिलाधिकारी ने एनसीएल खड़िया प्रबंधन को निर्देशित किया है कि स्थानीय थाना और तहसीलदार से समन्वय स्थापित कर अवैध कब्जा ध्वस्तीकरण की तिथि निर्धारित करें।

एनसीएल खड़िया राजस्व अधिकारी राजाराम यादव ने बताया कि एनसीएल की जमीन पर अवैध कब्जा कर निर्मित मकानों के ध्वस्तीकरण बाबत उप जिलाधिकारी ने मजिस्ट्रेट की नियुक्ति कर दी है और बहुत जल्दी खड़िया ग्राम में चिन्हित अवैध कब्जा धारियों के खिलाफ कार्यवाही कर सरकारी भूमि मुक्त कराई जाएगी।