पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर फ्रॉड का आरोप

अवधनामा संवाददाता एक्टिविस्ट संजय शर्मा ने सीएम योगी से की जाँच कराने की माँग. लखनऊ (Lucknow) पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर के खिलाफ चुनावी मैदान में दो-दो हाथ करने की घोषणा करने वाले लखनऊ के एक्टिविस्ट इं. संजय शर्मा ने अमिताभ ठाकुर पर देवरिया में एसपी रहते हुए संत विनोबा स्नातकोत्तर महाविद्यालय के विधि स्नातक के संस्थागत छात्र
 | 

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर फ्रॉड का आरोप

अवधनामा संवाददाता

 एक्टिविस्ट संजय शर्मा ने सीएम योगी से की जाँच कराने की माँग.

 लखनऊ (Lucknow) पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर के खिलाफ चुनावी मैदान में दो-दो हाथ करने की  घोषणा करने वाले लखनऊ के एक्टिविस्ट इं. संजय शर्मा ने अमिताभ ठाकुर पर  देवरिया में एसपी रहते हुए संत विनोबा स्नातकोत्तर महाविद्यालय के विधि स्नातक के संस्थागत छात्र के रूप में प्रवेश लेने का गंभीर आपराधिक आरोप लगाया है.

 बकौल संजय उनको मोबाइल हेल्पलाइन 7991479999 पर बताया गया है कि  यूपी के देवरिया जिले के पुलिस अधीक्षक रहते हुए अमिताभ ठाकुर ने वर्ष 1998-99 में जिला मुख्यालय स्थित संत विनोबा स्नातकोत्तर महाविद्यालय में एलएलबी में दाखिला लिया था.

 संजय का कहना है कि क्योंकि दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय के अंगीभूत महाविद्यालय में एलएलबी में संस्थागत ही दाखिला हो सकता है जिससे प्रथम दृष्टया यह बात सामने आ रही है कि अमिताभ ठाकुर ने एसपी की सेवा में रहते हुए फ्रॉड करके एलएलबी में संस्थागत छात्र के रूप में दाखिला लिया. संजय को यह भी बताया गया है कि अमिताभ ने परीक्षाएं भी दें जिनमे वे पास नहीं हो सके.

संजय ने आरोप लगाया है अमिताभ ने एलएलबी कोर्स की अवधि में एस.पी. की ड्यूटी पे लेकर फाइनेंसियल फ्रॉड भी किया है और इस पैसे की रिकवरी किया जाना भी आवश्यक है.

संजय ने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ समेत तमाम आला प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों को पत्र भेजकर इन प्राथमिक तथ्यों के आधार पर प्रकरण की गहनता से अभिलेखीय जांच कराकर अमिताभ ठाकुर के विरुद्ध विधि-अनुसार दंडात्मक कार्यवाही कराने की मांग की है.