चंद रुपये की खातिर पुत्र बना हैवान पिता को लाठी से पीट पीट कर की हत्या

 | 
चंद रुपये की खातिर पुत्र बना हैवान पिता को लाठी से पीट पीट कर की हत्या

अवधनामा संवाददाता

मीरज़ापुर। कहते है संपति में इतनी ताकत होती है कि इंसान उसे पाने के लिए सारी बंदिशों और रिश्तों की हदों को पार कर देता है। मारिहान थाना क्षेत्र के गढ़वा चिकसी गांव में कलयुग का बेटा ने महज चंद्र संपति के लिये इंसान से हैवान बन गया, वहीं अपने ही पिता को लाठी डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मारिहान थाना क्षेत्र के गढ़वा चिकसी गांव में शनिवार को रात जमीन बेचने को लेकर हुये विवाद में कलयुगी बेटे ने लाठियों से पीटकर पिता की हत्या कर दिया।बताया जाता है कि मृतक भगवान उम्र 78 वर्ष अपने बेटे के नाम एक वर्ष पूर्व ट्रैक्टर खरीदा था जिसका कुछ पैसा बाकी था जिसे जमा करने को लेकर मृतक के बेटे ने पिता के नाम बची जमीन को बेचकर बकाया पैसा जमा करने की बात कर रहा था। वही मृतक पिता के चार पुत्र होने के कारण मृतक द्वारा जमीन बेचने से मना कर रहा था जबकि आरोपी जमीन बेचने के लिए रविवार को दो लाख रुपये बयाना भी लेने वाला था।वही मृतक अपने घर पर था कि मृतक का बेटा और जमीन लेने वाला खरीददार घर पहुँचकर मृतक पिता से जमीन बेचने को कहने लगा जो कि पिता को इंकार कर गया जिससे नाराज कलयुगी बेटे ने लाठी चला दी जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गयी।

शव को आरोपी द्वारा देर रात ही दाह संस्कार की तैयारी कर रहा था कि सूचना मिलते ही मौके मड़िहान थाना प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुँचकर शव की कब्जे में ले लिया।इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह ने बताया कि शरीर पर चोट के मामूली निशान है पोस्टमार्टम हेतु शव भेजा जा रहा है रिपोर्ट आने के बाद स्थित स्पस्ट हो पायेगी।

आरोपी व खरीददार के बीच रात में हुआ था पार्टी

बताया जाता है कि जमीन बेचने को लेकर आरोपी ने शनिवार शाम दावत रखा था जहां शराब और मुर्गा का दावत रखा गया था और जमीन खरीददार भी आया था, जिसके बीच पार्टी हुई हुई थी व शराब व मुर्गा का सेवन करने के बाद दोनों लोग मृतक पिता से जमीन बेचने की बात करने गये थे।