मौलाना सैयद महमूद मदनी को जमीअत उलमा ए हिंद का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर जताई खुशी

 | 
मौलाना सैयद महमूद मदनी को जमीअत उलमा ए हिंद का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर जताई खुशी।

अवधनामा संवाददाता 

देवबंद: जमीअत उलमा ए हिंद की कार्यकारिणी की बैठक में जमीअत उलमा ए हिंद के अस्थाई अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी को स्थाई अध्यक्ष चुने जाने पर यहां कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार करते हुए मुबारकबाद पेश की और कहा कि मौलाना महमूद मदनी के नेतृत्व में जमीयत उलेमा ए हिंद और अधिक देश और समाज की सेवा और शिक्षा के मैदान में काम करेगी।

मोहल्ला गुज्जरवाडा स्थित चौधरी सादिक के आवास पर आयोजित जमीअत उलमा देवबंद के कार्यकर्ताओं की बैठक में जामा मस्जिद गुज्जरवाड़ा के इमाम मौलाना कारी जुबेर अहमद कासमी ने कहा कि मौलाना सैयद महमूद मदनी पिछले काफी लंबे समय से जमीअत उलमा ए हिंद के प्लेटफार्म से देश और समाज की बेमिसाल खिदमत कर रहे हैं और अब जमीअत उलमा हिंद का अध्यक्ष चुने जाने के बाद जमीयत और अधिक तरक्की करेगी और समाज सेवाशिक्षास्वास्थ सहित जमीयत के मिशन को मौलाना महमूद मदनी आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने जमीअत उलमा हिंद के पूर्व अध्यक्ष मौलाना कारी सैयद उस्मान मंसूरपुरी के निधन को समाज और जमीयत के लिए बड़ी क्षति बताया और कहा कि उनकी कमी को जल्दी पूरा नहीं किया जा सकता।

जमीअत उलमा ए हिंद देवबंद के उपाध्यक्ष चौधरी सादिक ने मौलाना महमूद मदनी को जमीअत उलमा हिंद का निर्विरोध अध्यक्ष चुने जाने पर खुशी का इजहार किया और मौलाना को मुबारकबाद पेश करते हुए कहा कि जमीअत उलमा ए हिंद 100 साल से देश और समाज की अनमोल सेवा कर रही हैजमीयत ने ना सिर्फ देश की आजादी में अहम रोल अदा किया बल्कि उसके बाद देश के निर्माण में भी मुख्य भूमिका है। उन्होंने कहा कि मौलाना महमूद मदनी के अध्यक्ष चुने जाने के बाद जमीयत और बड़े पैमाने पर देश की सेवा करेगी और देश की एकता अखंडता और भाईचारे को मजबूत बनाने वह लोकतंत्र की रक्षा करने में मुख्य भूमिका निभाएगी। इस दौरान सादिक सिद्दीकीयूसुफ मालिकबदरे आलमचौधरी सुक्खामोहम्मद अखलाकमानामुमताज अहमदअरशदगय्यूर आदि रहे