आईटीआई में रोजगार मेला, 141 हुनरमंदों का चयन, 

अवधनामा संवाददाता मसौली बाराबंकी(Masoli Barabanki)। आईटीआई बड़ागाँव नवाबगंज में मंगलवार को रोजगार मेले का आयोजन किया गया। इसमें 164 छात्रों ने नौकरी के लिए साक्षात्कार दिया। जिसमे 141 छात्रों का चयन परीक्षा के माध्यम से किया गया। रोजगार मेले में चार कंपनियों ने प्रतिभाग कर छात्रों को रोजगार के लिए चयन किया। रोजगार मेले की
 | 
आईटीआई में रोजगार मेला, 141 हुनरमंदों का चयन, 
अवधनामा संवाददाता
मसौली बाराबंकी(Masoli Barabanki)। आईटीआई बड़ागाँव नवाबगंज में मंगलवार को रोजगार मेले का आयोजन किया गया। इसमें 164 छात्रों ने नौकरी के लिए साक्षात्कार दिया। जिसमे 141 छात्रों का चयन परीक्षा के माध्यम से किया गया। रोजगार मेले में चार कंपनियों ने प्रतिभाग कर छात्रों को रोजगार के लिए चयन किया।
रोजगार मेले की शुरुआत आईटीआई कालेज के प्रिंसिपल आशीष कुमार कौशिक ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। तथा मेले का संचालन करते हुए प्रिंसिपल आशीष कुमार कौशिक ने कहा कि इस तरह के आयोजन से युवाओं को रोजगार के अवसर मिलते हैं। इससे वे अपने प्रशिक्षण में पूरे मन के साथ लग जाते हैं। वर्तमान सरकार द्वारा युवाओं को विभिन्न क्षेत्रों में नौकरी प्रदान की जा रही है। सरकार की मंशा है कि विभिन्न प्रशिक्षण प्राप्त कर युवा स्वावलंबी बने। उन्होंने कहा कि इस तरह समय समय पर रोजगार मेले का आयोजन कर युवाओं को रोजगार के अवसर सुलभ कराना सराहनीय है। श्री कौशिक ने साक्षात्कार में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
रोजगार मेले में आयी कम्पनियो में माईक्रोटनर में आये 80 छात्रों में से 70 छात्रों का रोजगार के लिए चयन किया गया। श्री अम्बे इंडस्ट्रीज 28 में से 25, विक्टोरिया टूल्स में 25 में 22 व जय भारत मारुति में 31 में से 24 छात्रों का आईटीआई उतीर्ण टर्नर, फिटर, वेल्डर, आर ए सी, प्लम्बर व इलेक्ट्रिशियन में चयन किया गया। चयनित छात्रों को एक सप्ताह में उपस्थित होने के निर्देश दिये गये।
इस मौके पर कार्यदेशक मंजू वर्मा, अनुदेशक आशुतोष, प्रताप सिंह, नीरज पाण्डेय, श्याम नरायन पाण्डेय दीपक शर्मा, अंकित कुमार आस्थाना, दीपक मिश्रा, अवधेश कुमार, अंकिता तिवारी, क्रांति कुमार, सर्वेंद्र वर्मा  सहित अन्य लोग मौजूद रहे।