उप्र माध्यमिक शिक्षक संघ की जिला कार्यकारिणी का चुनाव संपन्न

रविन्द्र बने जिलाध्यक्ष व रवि गुप्ता बने जिला मंत्री
 
 | 
उप्र माध्यमिक शिक्षक संघ की जिला कार्यकारिणी का चुनाव संपन्न

अवधनामा संवाददाता

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ की जिला कार्यकारिणी का चुनाव सर्वसम्मति से संपन्न हो गया, जिसमें रविंद्र चौहान को जिला अध्यक्ष एवं रवि गुप्ता को जिला मंत्री चुना गया।
आज जिला कार्यकारिणी का चुनाव एसएएम इंटर कॉलेज में संगठन की प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ.सुशील पुंडीर व अनिल शर्मा के मार्गदर्शन में तथा चुनाव अधिकारी हेमन्त विश्नोई की देखरेख में संपन्न हुआ। चुनाव में सर्वसम्मति से रविंद्र पँवार को जिला अध्यक्ष तथा रवि गुप्ता को जिला मंत्री चुना गया।चुनाव अधिकारी तथा संगठन के मुजफ्फरनगर जनपद के जिला मंत्री हेमंत विश्नोई ने बताया की मंडलीय अध्यक्ष डॉक्टर सादा राम तथा मंडलीय मंत्री राजेश्वर बंधु की उपस्थिति में संपन्न हुए चुनाव में बलवीर सिंह को कोषाध्यक्ष, श्रीमती सुषमा राजपूत को महिला उपाध्यक्ष तथा डॉक्टर ब्रजमोहन द्विवेदी,डॉ.ऋषि पाल सिंह, डॉ.अरविंद शर्मा, श्रवण कुमार एवं प्रधानाचार्य सत्यवीर सिंह को जिला उपाध्यक्ष पद पर चयन किया गया। साथ ही संयुक्त महिला मंत्री के पद पर श्रीमती इंदु रानी को एवं संयुक्त मंत्री पद पर रमन सिंह, मनोज शर्मा, विकास गुप्ता, प्रमोद त्यागी तथा विक्रम सिंह का चयन किया गया।
कार्यक्रम में उपस्थित शिक्षकों के शिक्षक प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए संगठन के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ.सुशील पुंडीर ने कहा कि संगठन शिक्षकों की मांगों को सरकार के समक्ष रखता रहेगा तथा शिक्षकों का किसी भी प्रकार का शोषण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिला मंत्री रवि गुप्ता ने बताया कि शीघ्र ही नव चयनित कार्यकारिणी की शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में जनपद की समस्त शाखाओं से आए हुए शिक्षक प्रतिनिधियों व शाखा अध्यक्ष समेत शाखा मंत्रियों ने प्रतिभाग किया।