शशांक त्रिपाठी की की तैयारी से शहर दक्षिणी में बदल रहे समीकरण

 | 
 शशांक त्रिपाठी की की तैयारी से शहर दक्षिणी में बदल रहे समीकरण
अवधनामा संवाददाता 

प्रयागराज। यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। सभी अपने अपने चुनावी एजेंडे का प्रचार करने में जुटी है। भावी सपा प्रत्याशी  शशांक त्रिपाठी ने प्रयागराज शहर दक्षिणी से मोर्चा खोल दिया है। शशांक त्रिपाठी ने यूपी चुनाव की तैयारी युद्ध स्तर पर आरंभ कर दी है जिसे लेकर सभी राजनीतिक पार्टियाँ परेशानी में आ गयी हैं । शशांक त्रिपाठी ने चुनाव को लेकर कमर कस ली है और पूरी मुस्तैदी से जनता के बीच कार्य करने में लगे हुए हैं। उनकी बैठकों का दौर लगातार जारी है। चुनावी बैठकों में जनता से बातचीत की जा रही है और उनकी समस्याएं सुनी जा रही है। शशांक त्रिपाठी ने शहर दक्षिणी के जवाहर स्क्वायर ,मुट्ठीगंज, दरियाबाद, बैरहना ,कीडगंज, एडीए कॉलोनी आदि इलाकों का दौरा किया और लोगों की परेशानियां सुनी। जन बैठक मे लोगों की भारी भीड़ दिखाई दी।

जवाहर स्क्वायर के निवासी अमरेंद्र कुमार ने कहा कि अभी तक किसी भी राजनेता को जनता की परेशानियों से कोई मतलब नहीं है वह सिर्फ अपने वोट बैंक की हिफाजत में लगे रहते हैं।
कीडगंज बस्ती के स्थाई निवासी रमाशंकर का कहना है हमारी बस्तियों की हालत बद से बदतर होती जा रही है । हमारे यहां राशन ,पानी, बिजली की समस्या लगातार बनी रहती है। हमारी सुनने वाला कोई नहीं है।
बैरहना इलाके के निवासी सुरेंद्र कुमार ने कहा की हमारे क्षेत्र की हालत बिल्कुल अच्छी नहीं है। बारिश के दिनों में सड़कों पर इतना पानी भर जाता है कि आदमी पैदल तक नहीं जा सकता। नालियों से दुर्गंध आती है और गलियों में कूड़ा फैला हुआ है जिसकी सफाई की शिकायत कई बार की जा चुकी है। परंतु स्थिति वैसी की वैसी ही है।
शशांक त्रिपाठी ने लोगों से मिलकर उनकी परेशानियां सुनी, उन्हें हौसला दिया और विश्वास दिलाया की हम पूरे सामर्थ्य से कार्य करेंगे और समस्याओं का स्थाई निदान करने का प्रयास करेंगे। शहर दक्षिणी की जनता का  शशांक त्रिपाठी को लेकर काफी सकारात्मक रुख देखने को मिल रहा है।