डीएम ने पार्षदों से कहा, वैक्सीनेशन से कोई छूटने ना पाए

 | 
डीएम ने पार्षदों से कहा, वैक्सीनेशन से कोई छूटने ना पाए

अवधनामा संवाददाता 

सहारनपुर। जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने आज शहर के पार्षदों से अपील की कि वे अपने-अपने वार्डाे में कोरोना से बचाव के लिए लोगों का ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेशन कराएं। वे यह सुनिश्चित करें कि वैक्सीनेशन से कोई व्यक्ति छूटने न पाए।
प्रधानमंत्री मोदी द्वारा मेयरो के साथ वर्चुअल संवाद का प्रसारण समाप्त होने के बाद जनमंच में मौजूद पार्षदों से जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने अपील की  िकवे अपने अपने वार्डाे में युद्ध स्तर पर वैक्सीनेशन कराएं। उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर की सुगबुगाहट से हमें सतर्क हो जाना चाहिए और अपने शहर को बचाने के लिए यह जरुरी है कि जो लोग वैक्सीनेशन से छूट गए हैं उनका वैक्सीनेशन कराएं। जिलाधिकारी ने कहा कि जिन क्षेत्रों में वैक्सीनेशन कम हुआ है, उन क्षेत्रों पर अधिक फोकस करने की जरुरत है। उन्होंने पार्षदों से कहा कि वैक्सीनेशन में उनकी भूमिका काफी अहम है। इस सम्बंध में नगरायुक्त से भी कहा है।
नगरायुक्त ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा कि वैक्सीनेशन के लिए दर्जनों टीमें शहर में लगी है। निगम के अधिकारी व कर्मचारी स्वास्थय विभाग की मदद से वार्डाे में हर रोज वैक्सीनेशन करा रहे हैं। उन्होंने सभी पार्षदों से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि जहां जिस क्षेत्र में भी वह यह महसूस करें कि वहां वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाना चाहिए, वहां कैंप लगाया जायेगा। इस दौरान अपर जिलाधिकारी डॉ.अर्चना द्विवेदी, उप सभापति भूरा सिंह प्रजापति, मुकेश गक्खड़, नरेश सिंह रावत, गोपाल दास, रेखा रोहिला, नंदकिशोर, आशुतोष सहगल, यशपाल पुंडीर, सुनील शर्मा, प्रदीप उपाध्याय, रमन चौधरी, पार्षद प्रतिनिधि दिग्विजय चौहान आदि मौजूद रहे।