दिव्यांग सपा नेता पंडित समरजीत ने पूर्व सांसद डिंपल यादव का धूमधाम से मनाया जन्मदिन

 | 
 दिव्यांग सपा नेता पंडित समरजीत  ने पूर्व सांसद डिंपल यादव का धूमधाम से मनाया जन्मदिन 

अवधनामा संवाददाता 

अयोध्या। किसान महिलाओं के बीच गरीब किसान महिला से केक कटवा कर पूर्व सांसद, नारी शक्ति डिंपल यादव  का धूमधाम से दिव्यांग सपा नेता पंडित समरजीत ने मनाया जन्मदिन। डिंपल यादव जी के दीर्घायु तथा उज्जवल भविष्य के लिए माताओं बहनों से मांगा आशीर्वाद।

विधानसभा बीकापुर क्षेत्र के ग्राम सभा दशरथपुर के चपरासी का पुरवा में किसान महिलाओं के बीच पंडित समरजीत पहुंच कर कटवाया केक मनाया जन्मदिन।पंडित समरजीत ने कहां-पूर्व सांसद नारी शक्ति डिंपल यादव जी सदैव महिलाओं के हक हुकूक की लड़ाई लड़ने का काम करती रहती हैं। जब जब गरीब महिलाओं के ऊपर अत्याचार हुए हैं तब तब उन्हें न्याय दिलाने के लिए पूर्व सांसद डिंपल यादव जी ने सड़क से लेकर सदन तक आवाज उठाने का काम की है आज हमारे नारी शक्ति डिंपल यादव जी का जन्मदिन है और आप सभी माताओं बहनों से हम निवेदन करते हैं कि अपने मुखारविंद से डिंपल यादव जी को दीर्घायु तथा उज्जवल भविष्य मंगलमय होने का आशीर्वाद दे। तथा नारी शक्ति के संगठन को मजबूत बनाने में पूर्ण सहयोग प्रदान करें। वहीं

सरोज यादव के नेतृत्व में  डिंपल यादव  का जन्मदिन गुप्तार घाट में निषादों की बीच केक काटकर मनाया गया जिसमें जगदीश यादव भगवानदीन निषाद जल्दू निषाद, मनोज , कृपाशंकर आदि तमाम साथियों साथ साथ मनाया गया।