सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसाईट की देवबंद ईकाई का किया गया गठन

 | 
सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसाईट की देवबंद ईकाई का किया गया गठन

अवधनामा संवाददाता 

देवबन्द : भाजपा वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ट के प्रदेश  संयोजक के एल अरोडा के नेतृत्व में सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसाइटी उत्तर प्रदेश की देवबंद इकाई की स्थापना  पीडब्लू डी गेस्ट हाउस में की गयी । नगर में संस्था के विस्तार के लिए कुलदीप से को संयोजक बनाया गया एवं उनके साथ डॉ0 सुखपाल सिंहडॉ0 कांता त्यागीडॉ0 संजय सिंह को सह संयोजक नियुक्त किया गया।सदस्यता ग्रहण करने वाले सभी सदस्यों का अंग वस्त्र पहनाकर स्वागत किया गया।इस अवसर पर संस्था के संस्थापक के.एल. अरोड़ा ने कहा कि एक व्यक्ति 60 वर्ष पूर्ण करने के बाद परिवार में अपनी जिम्मेदारियों को पूरा कर एक नया जीवन शुरू करता है पारिवारिक जिम्मेदारियों को पूर्ण करने के बाद व्यक्ति का यह कर्तव्य है कि वह समाज का दिया हुआ समाज को लौटा दे।

उन्होंने कहा कि हम सभी संपन्न वरिष्ठ नागरिक हैं हमें इस संस्था के माध्यम से ऐसे वरिष्ठ नागरिकों के लिए कार्य करना है जो वास्तव में समाज एवं परिवार द्वारा सताए जा रहे हैं।

संस्था का यह भी उद्देश्य है कि वरिष्ठ नागरिकों को अपने जीवन में व्यस्त रखें क्योंकि व्यस्त रहने से ही मनुष्य एक स्वस्थ जीवन जी पाता है एवं समाज में उसकी प्रतिष्ठा बनी रहती है ।नगर संयोजक कुलदीप सेठ ने कहा की सभी वरिष्ठ नागरिकों को एक मंच पर एकत्र होने का एवं समाज के लिए कार्य करने का अवसर प्राप्त हुआ है यह सराहनीय है उन्होंने उम्र के इस पड़ाव में सभी वरिष्ठ नागरिकों से अधिक से अधिक सक्रिय रहने एवं खुद के जीवन को सेवा में लगाने का आग्रह किया ।

बैठक में   डा0 डी के जैन,  सुरेंद्र कुमार लूथराडा0 अरविंद गोयलडा0 आर के  रस्त्तोगी,                         रामपाल सिंहकेएल दावड़ाश्यामलाल भारतीडा0 सुनीता सिंह,  डा0 अशोक चौधरीडा0 नेत्रपाल सिंहसीपी छाबड़ागुरजोत सिंह सेठीचंद्रदीप सिंहबलदीप सिंहडा0 बीके शर्माप्रदीप बंसलआरके राठी,  आशीष गुरेजा आदि उपस्थित रहे ।