बीमार विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

अवधनामा संवाददाता मायके पक्ष ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस ने पीएम के लिए भेजा शव बेलहरा बाराबंकी (Belhara Barabanki)। बीमार विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका के मायके वालों ने मारने पीटने व दहेज के लिए बेटी की हत्या करने की आशंका जताई है। पुलिस ने
 | 

 

 

अवधनामा संवाददाता

मायके पक्ष ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस ने पीएम के लिए भेजा शव
बेलहरा बाराबंकी (Belhara Barabanki)। बीमार विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका के मायके वालों ने मारने पीटने व दहेज के लिए बेटी की हत्या करने की आशंका जताई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर रिपोर्ट उपरांत कार्यवाही की बात कही है।
मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के डिघवा मजरे कैथा गांव निवासी संजीत कुमार पुत्र सियाराम की शादी करीब दो वर्ष पूर्व रामनगर थाना क्षेत्र की पुष्पा देवी के साथ हुई थी। जिसके एक पुत्र भी है। 20 वर्षीय पुष्पा देवी जो रक्षा बन्धन पर अपने मायके गई थी जहाँ से बीमार हालत में रक्षाबंधन के बाद पति संजीत इलाज के लिए ससुराल ले आया था। मंगलवार को इलाज कराने के लिए संजीत उसे स्थानीय अस्पताल ले गया। जहां उसकी हालत नाजुक बताई गई और जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। कि रास्ते में पुष्पा ने दम तोड़ दिया। बेटी की मौत की सूचना पर पहुंचे मायके वालो ने मारने पीटने व दहेज के लिए बेटी की हत्या करने की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पुष्पा की मौत के बाद मायके वालों ने शादी में दिया गया सारा दहेज घर लेकर चले गए। इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि शव पीएम के लिए भेजा गया है अभी तक मायके पक्ष से तहरीर नही मिली है। मामले की जांच पड़ताल शुरू की जा रही है।