आर्यावर्त ग्रामीण बैंक के सौजन्य से जरूरतमंद अतिवृद्धजनों में बांटे गए सैकड़ों कंबल


 (अवधनामा (सोनभद्र /दुद्धी ) दुद्धी विकासखंड क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत झारों कला में आज पंचायत भवन पर मौसम की करवट बदलते ही कड़ाके की ठंड को देखते हुए ग्राम प्रधान बबीता देवी पत्नी जीउत कुमार एवं आर्यव्रत ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक को झारोकला जरहा के सहयोग से अति वृद्धजन ,असहाय ,दिव्यांगजन, विधवा माताओ व जरूरतमंदों में सैकड़ों कंबल ठंड से बचने हेतु वितरण किया गया वितरण के दौरान शाखा प्रबंधक झारोकला बृजेन्द्र लाल वेद वंशी ने अपने संबोधन में कहा कि आज बड़ा ही सुख की अनुभूति हो रही है। जो मुझे बुजुर्गों की सेवा करने का अवसर मिला है। इन जरूरतमंदों को ठंड से बचने हेतु कंबल वितरण कर बहुत ही आंतरिक खुशी अनुभूत हो रही है ।मैं ग्राम प्रधान व प्रतिनिधि सहित आए हुए सभी नागरिकगण एवं वृद्धजन ग्रामीणों को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं। और जो भी सहयोग हम से बनेगा मैं सहयोग करूंगा वही ग्राम प्रधान बबीता देवी ने कंबल वितरण कर कहां कि आज पहली बार यह पुनीत कार्य करने का अवसर प्राप्त हुआ है ।मैंने जीवन में नहीं सोचा था कि जनप्रतिनिधि बनकर अपने गार्जियनो के गार्जियन की सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ ,बड़ा सौभाग्य है कि मुझे इस कड़ाके की ठंड में अपने गांव के अति वृद्धजन जरूरतमंद बुजुर्गों की सेवा करने का अवसर मिला है कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम प्रधान प्रतिनिधि जीयूत कुमार के द्वारा की गई वही इस मौके पर विजय कुमार शाखा प्रबंधक आर्यावर्त ग्रामीण बैंक जरहा पंचायत मित्र क्षेत्र पंचायत सदस्य व गांव के सैकड़ों ग्रामीण प्रबुद्ध जन उपस्थित रहे।।

 | 
कड़ाके की ठंड में ग्राम प्रधान एवं शाखा प्रबंधक आर्यावर्त ग्रामीण बैंक के सौजन्य से जरूरतमंद अतिवृद्धजनों  में बांटे गए सैकड़ों कंबल।।

अवधनामा ( सोनभद्र/दुद्धी ) दुद्धी विकासखंड क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत झारों कला में आज पंचायत भवन पर मौसम की करवट बदलते ही कड़ाके की ठंड को देखते हुए ग्राम प्रधान बबीता देवी पत्नी जीउत कुमार एवं आर्यव्रत ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक को झारोकला जरहा के सहयोग से अति वृद्धजन ,असहाय ,दिव्यांगजन, विधवा माताओ व जरूरतमंदों में सैकड़ों कंबल ठंड से बचने हेतु वितरण किया गया वितरण के दौरान शाखा प्रबंधक झारोकला बृजेन्द्र लाल वेद वंशी ने अपने संबोधन में कहा कि आज बड़ा ही सुख की अनुभूति हो रही है। जो मुझे बुजुर्गों की सेवा करने का अवसर मिला है। इन जरूरतमंदों को ठंड से बचने हेतु कंबल वितरण कर बहुत ही आंतरिक खुशी अनुभूत हो रही है ।मैं ग्राम प्रधान व प्रतिनिधि सहित आए हुए सभी नागरिकगण एवं वृद्धजन ग्रामीणों को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं। और जो भी सहयोग हम से बनेगा मैं सहयोग करूंगा वही ग्राम प्रधान बबीता देवी ने कंबल वितरण कर कहां कि आज पहली बार यह पुनीत कार्य करने का अवसर प्राप्त हुआ है ।मैंने जीवन में नहीं सोचा था कि जनप्रतिनिधि बनकर अपने गार्जियनो के गार्जियन की सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ ,बड़ा सौभाग्य है कि मुझे इस कड़ाके की ठंड में अपने गांव के अति वृद्धजन जरूरतमंद बुजुर्गों की सेवा करने का अवसर मिला है कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम प्रधान प्रतिनिधि जीयूत कुमार के द्वारा की गई वही इस मौके पर विजय कुमार शाखा प्रबंधक आर्यावर्त ग्रामीण बैंक जरहा पंचायत मित्र क्षेत्र पंचायत सदस्य व गांव के सैकड़ों ग्रामीण प्रबुद्ध जन उपस्थित रहे।।