भाजपा हटाओ प्रदेश बचाओ, जनवादी जन क्रांति यात्रा आज तीसरे आजमगढ़ रवाना

 | 
भाजपा हटाओ प्रदेश बचाओ, जनवादी जन क्रांति यात्रा आज तीसरे आजमगढ़ रवाना

अवधनामा संवाददाता
 

प्रयागराज (Prayagraj)। जनवादी पार्टी सोशलिस्ट की भाजपा हटाओ, प्रदेश बचाओ जनवादी जनक्रांति यात्रा प्रयागराज जिले में लगातार तीन दिन तक भ्रमण करने के बाद आज आजमगढ़ के लिए रवाना हो गई।यात्रा केसंयोजक जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय चौहान ने विभिन्न बाजारों, चौराहों एवं प्रमुख स्थानों पर हुए भव्य स्वागत एवं सम्मान और हजारों की संख्या में जुटी भीड़ से गदगद हो कहा कि जिस तरह से उनकी यात्रा को अपार समर्थन एवं जन सहयोग मिला है उससे साफ हो गया है कि प्रदेश की जनता ने भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है। कई जिलों की यात्रा करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता को पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव जी द्वारा कराये गये जनहित के कार्य याद आ रहे हैं। उन्होंने सपा नेताओं, कार्यकर्ताओं का आभार भी जताया।
सपा जिलाध्यक्ष योगेश चंद्र यादव ने अपने संबोधन में कहा कि जनक्रांति यात्रा ने पुरे जिले में भ्रमण कर समाज के सभी वर्गों खासकर चौहान समाज में बेहतर सन्देश दिया है।उन्होंने जनवादी पार्टी और सपा के कार्यकर्ताओं में बेहतर ताल मेल बनाकर आगामी विधानसभा के चुनाव में भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए बूथ स्तर पर जुटने की अपील किया।
  सपा के जिला प्रवक्ता के अनुसार यात्रा आज जनपद की सीमा मऊ आईमा होते हुए मुंगरा बादशाहपुर से आजमगढ़ के लिए रवाना हो गई। यात्रा मेंपूर्व मंत्री अंसार अहमद, पूर्व विधायक सत्य वीर मुन्ना, संदीप पटेल,पूर्व प्रमुख संदीप यादव, पूर्व पार्षद महावीर यादव, विधानसभा अध्यक्ष अमर सिंह,  श्याम उर्फ़ बच्चा नेता,दूधनाथ पटेल, गीता पासी, सुषमा पासी, डॉ सरताज आलम, संजय पटेल, कुलदीप यादव, महेश यादव, अमित यादव, सोनू, अभिषेक, रतन, हसीब, पवन, विजय यादव, कृष्णा सोनी आदि शामिल रहे।