कांग्रेस की भाजपा भगाओ महंगाई हटाओ प्रतिज्ञा पद यात्रा का आज समापन

 | 
कांग्रेस की भाजपा भगाओ महंगाई हटाओ प्रतिज्ञा पद यात्रा का आज समापन

अवधनामा संवाददाता

बाराबंकी। कांग्रेस पार्टी आवाम को झूठे सपने नही दिखाती जनता से प्रतिज्ञा करती हैं और सरकार में आने पर उस प्रतिज्ञा को हर हाल में पूरा करती हैं। देश के अन्नदाता का कर्ज माफ करने का हौसला सिर्फ कांग्रेस पार्टी के पास हैं। 

यह उद्गार विधानसभा जैदपुर से कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया ने आज भाजपा भगाओं महंगाई हटाओं प्रतिज्ञा पद यात्रा के अन्तिम दिन विकास खण्ड बंकी के ग्राम मंजीठा से नाग देवता मन्दिर में पूजा अर्चना करने के बाद जरहरा तक पदयात्रा निकालने के पूर्व व्यक्त कियें।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार भाजपा भगाओं - महंगाई हटाओं प्रतिज्ञा पद यात्रा के अन्तिम दिन आज विधानसभा रामनगर में प्रभारी महासचिव नेकचन्द्र त्रिपाठी, पूर्व विधायक राजलक्ष्मी वर्मा, ज्ञानेश शुक्ला की अगुवाई में कांग्रेसजनों ने पूरेकिन्हौली, महंगूपुर, सिरौलीकला, तेलयानी, कटियारा तक, विधानसभा क्षेत्र दरियाबाद में प्रभारी महासचिव आलोक श्रीवास्तव, मुब्ब्सिर अहमद, शिवशंकर शुक्ल, अनिल तिवारी, अब्दुल शेर खां की अगुवाई में विकास खण्ड सिरौलीगौसपुर में औलियालालपुर से बिरौली परसा, डेहरा, मुश्काबाद होते हुए बिरौली तक, विधानसभा क्षेत्र हैदरगढ़ में प्रभारी महासचिव जयन्त गौतम, निर्मला चौधरी, शिवानी सिंह, इन्द्रजीत रावत, सुशील पाण्डेंय की अगुवाई में विकास खण्ड त्रिवेदीगंज में दहिला से नरेन्द्रपुर मदरहा से ककरी बुढ़नापुर तक, विधानसभा क्षेत्र बाराबंकी के विकास खण्ड बंकी में कांग्रेसजनो ने प्रभारी महासचिव रामहरख रावत, अरशद इकबाल, श्रीमती गौरी यादव राजपरीक्षित सिंह की अगुवाई में रेन्दुआ, बेनीपुरवा, पासिनपुरवा, मोहनलालपुरवा से माती तक, विधानसभा जैदपुर में प्रभारी महासचिव शामिल रहे।