विभिन्न गांव व नगरीय क्षेत्रों में निकाली कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा

 | 
विभिन्न गांव व नगरीय क्षेत्रों में निकाली कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा

अवधनामा संवाददाता

सहारनपुर। जिला कांग्रेस अध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली के नेतृत्व में गंगोह विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में भाजपा भगाओ-महंगाई हटाओ, कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा निकाली गई।  कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा, प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देशानुसार सभी विधानसभाओं में निकाली जा रही प्रतिज्ञा यात्रा की शुरुआत आज गंगोह ब्लॉक के सांगाठेड़ा गांव में एक नुक्कड़ सभा से हुई, जिसका संचालन गंगोह विधानसभा प्रभारी जिला महासचिव दुष्यंत राणा ने किया। सांगाठेड़ा गांव से निकलकर, 10 किलोमीटर मार्ग तय कर पदयात्रा महंगी, बालू, मोहम्मदपुर गुर्जर गांवों से गुजरती हुई तरड़कपुर में पहुंचकर समाप्त हुई।

सांगाठेड़ा में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली ने कहा कि  भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते देश में जहां एक ओर बेरोजगारी ने विकराल रूप धारण किया हुआ था, वही दूसरी ओर दिनों-दिन बढ़ती महंगाई ने नागरिकों का जीना मुहाल कर दिया। चौधरी मुजफ्फर ने कहा कि भाजपा सरकार के शासन में पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस सहित रोजमर्रा की जरूरत की सभी वस्तुओं के दाम बेतहाशा बढ़ रहे हैं और सरकार का इस तरफ कोई ध्यान नहीं है, जिसके खिलाफ जनता में भारी रोष है। उन्होंने कहा कि हमें महंगाई से निजात पाने के लिए भाजपा को सत्ता से बेदखल करना होगा और तभी आम जन का जीवन एक बार पुनः  खुशहाली और तरक्की के मार्ग पर आगे बढ़ेगा।

नुक्कड़ सभा को संबोधित करने वालों में गंगोह ब्लॉक प्रभारी जिला सचिव आदेश कुमार, जिला महासचिव सोनू पठान, युवा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सरदार हनी सिंह, गंगोह ब्लॉक अध्यक्ष चौधरी अजय गुर्जर आदि मुख्य रूप से शामिल थे। पदयात्रा में सोशल मीडिया प्रभारी रेहान अहमद, कन्हैया गुर्जर, विकास कुमार, मोहब्बत अली, सादिक चौधरी, दाऊद हसन, मुनव्वर हसन, सैनेजर, राशिद आदि जिला, ब्लाक व पंचायत कमेटियों के पदाधिकारियों सहित बड़ी संख्या में  स्थानीय नागरिकों व ग्रामवासियों ने शिरकत की। इसके अलावा कांग्रेस के महानगर अध्यक्ष वरूण शर्मा व जिला उपाध्यक्ष व पार्षद स.चन्द्रजीत सिंह निक्कू की अगुवाई मंे भाजपा भगाओ-महंगाई हटाओ, कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा निकाली गयी। नगर के रवि नगर, ओजपुरा, मधुबन बिहार, न्यू नवीन नगर में प्रतीज्ञा यात्रा के माध्यम से आमजन को कांग्रेस की नीतियों व केन्द्र तथा प्रदेश सरकार की जनविरोधी कार्यो के प्रति लोगों को सचेत किया गया और आगामी 2022 के होने वाले विस चुनाव में कांग्रेस को समर्थन किए जाने की अपील की गयी।